सेलसुरा दुर्घटना पर मुख्यमंत्री ने जताया शोक 

Road accident in Wardha - Chief Minister expressed grief over Selsura accident
सेलसुरा दुर्घटना पर मुख्यमंत्री ने जताया शोक 
वर्धा में सड़क हादसा सेलसुरा दुर्घटना पर मुख्यमंत्री ने जताया शोक 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। वर्धा के सेलसुरा नदी पर हुए सड़क हादसे में मेडिकल छात्रों की मौत पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि मेडिकल के युवा विद्यार्थियों की दुर्भाग्यपूर्ण मौत उनके परिवार के लिए बड़ा झटका है। उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने भी विद्यार्थियों की मौत पर दुख जताया है

आपको बतादें वर्धा में हुए एक दर्दनाक हादसे में विधायक के बेटे समेत 7 मेडिकल छात्रों की मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार, यह हादसा सोमवार देर रात हुआ। कार में सवार सभी 7 छात्र सवांगी मेघे मेडिकल कॉलेज में पढ़ते थे। हादसा तब हुआ जब ये सभी छात्र देवली से वर्धा जा रहे थे। जब उनकी कार सेल्सुरा शिवार से गुजर रही थी, तभी गाड़ी के सामने एक जंगली जानवर आ गया। इसे बचाने की कोशिश में गाड़ी अनियंत्रित हो गई और पुल को तोड़ते हुए खाई में गिर गई। वहीं, बताया जा रहा है कि छात्रों की कार की रफ्तार काफी तेज थी। ऐसे में ड्राइवर का नियंत्रण खो गया और कार गांव के पास नदी के पुल से अचानक नीचे गिर गई।

पीएम ने की मुआवजे की घोषणा

हादसे की खबर के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र के सेलसुरा के पास दुर्घटना में जान गंवाने वालों के परिजनों के लिए प्रधानमंत्री राहत कोष से मृतकों को दो-दो लाख और घायलों को 50-50 हजार मुआवजा देने की घोषणा की है।

Created On :   25 Jan 2022 6:03 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story