सड़क हादसा: बेलगाम कंटेनर की टक्कर से मासूम की दर्दनाक मौत

Road accident: traumatic death of innocent by collision of unbridled container
सड़क हादसा: बेलगाम कंटेनर की टक्कर से मासूम की दर्दनाक मौत
सड़क हादसा: बेलगाम कंटेनर की टक्कर से मासूम की दर्दनाक मौत


डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। छिंदवाड़ा से नागपुर की ओर जा रहे तेज रफ्तार कंटेनर ने ग्राम सरोरा में एक बच्ची को अपनी चपेट में ले लिया। बुधवार सुबह हुए इस हादसे में गंभीर रुप से घायल बच्ची को परिजनों ने जिला अस्पताल लाया। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। टक्कर के बाद अनियंत्रित कंटेनर भी पलट गया था।
एएसआई विरेन्द्र पाल ने बताया कि सरोरा निवासी 14 वर्षीय दीक्षा पिता बबलू भावरकर बुधवार सुबह लगभग 6.30 बजे अपने घर के सामने सड़क किनारे खड़ी थी। इसी दौरान छिंदवाड़ा से नागपुर की ओर जा रहे तेज रफ्तार कंटेनर ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। घायल दीक्षा को परिजनों ने इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने सड़क पर पलटे कंटेनर को क्रेन की मदद से हटाकर बाधित यातायात बहाल किया।
आक्रोशित ग्रामीणों ने मचाया हंगामा-
बुधवार सुबह सड़क हादसे में घायल बच्ची की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने हंगामा भी मचाया था। बेलगाम भाग रहे वाहनों की वजह से बढ़ते सड़क हादसों से ग्रामीण आक्रोशित थे। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझाइश देकर मामला शांत कराया।

Created On :   21 Oct 2020 5:11 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story