दैनिक भास्कर हिंदी: एमआईएम विधायक के सड़क पर नमाज पढ़ने पर बवाल, कश्मीरियों के लिए मांगी दुआ

August 16th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मुंबई के भायखला सीट से एमआईएम के विधायक वारिस पठान के शुक्रवार को नमाज के बाद बीच सड़क पर कश्मीरियों के लिए दुआ मांगने को लेकर विवाद खड़ा हो गया। पठान के समर्थकों ने दावा किया कि सड़क पर कश्मीरियों के लिए दुआ मांगने पर उन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया। हालांकि मुंबई पुलिस ने दावा किया कि पठान खुद नागपाड़ा पुलिस स्टेशन में आए थे।

पत्रकारों से बातचीत में पठान ने कहा ने कहा कि मैंने मजिस्द में नमाज पड़ी। इसके बाद सड़क पर कुछ लोग काश्मीरियों के लिए दुआ मांग रहे थे। मैंने भी उन्हीं लोगों के साथ में खड़े होकर काश्मीरियों के लिए दुआ मांगी। साथ ही कोल्हापुर और सांगली में आई बाढ़ प्रभावितों की सलामती के लिए भी दुआ की। लेकिन इसी बीच मेरे दो साथियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। पुलिस का कहना था कि सड़क पर दुआ मांगने के कार्यक्रम के लिए अनुमति नहीं ली गई थी।

इसके बाद मैंने पुलिस स्टेशन जाकर वरिष्ठ पुलिस अफसरों की घटना की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने हिरासत में लिए गए लोगों को छोड़ने का भरोसा दिया। इस दौरान लोगों को लगा कि पुलिस ने मुझे हिरासत में ले लिया है। इस कारण काफी भीड़ हो गई थी। इसको देखते हुए पुलिस अधिकारियों ने मुझे पुलिस स्टेशन से जान को कहा। 

 

खबरें और भी हैं...