comScore

धारदार हथियार से युवक की निर्मम हत्या, हिर्री मुकासा में मिला शव

September 16th, 2020 22:35 IST
धारदार हथियार से युवक की निर्मम हत्या, हिर्री मुकासा में मिला शव


डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। अमरवाड़ा के ग्राम हिर्री मुकासा से आमाटोला के पगडंडी रास्ते पर बुधवार को एक युवक का शव मिला। युवक के गले और सिर पर धारदार हथियार से हमलाकर हत्या की गई है। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने घटना स्थल से अहम साक्ष्य एकत्र किए है। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
पुलिस ने बताया कि अमरवाड़ा के ग्राम हथौड़ा निवासी 40 वर्षीय रामेश्वर पिता जीर ङ्क्षसह वर्मा का शव बुधवार को ग्राम हिर्री मुकासा से आमाटोला जाने वाले रास्ते पर मिला। मृतक के सिर के पीछे और गले में धारदार हथियार के घाव मिले है। शव दो से तीन दिन पुराना हो चुका है। संभावना जताई जा रही है कि हत्या के बाद शव यहां फेंका गया है। देर शाम युवक की शिनाख्त होने के बाद पुलिस परिजनों के बयान दर्ज कर रही है। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।
पेंच नदी में मिले मृतक की नहीं हुई शिनाख्त-
धरमटेकड़ी चौकी क्षेत्र के कपरवाड़ी से लगी पेंच नदी में मंगलवार को एक शव मिला था। मृतक की उम्र 45 से 50 वर्ष बताई जा रही है। मृतक की शिनाख्त अभी तक नहीं हो पाई है। शव चार से पांच दिन पुराना बताया जा रहा है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

कमेंट करें
vBAp3