सेंट्रल इंडिया में भोपाल की शान बन रहा अपोलो सेज हॉस्पिटल्स, इंफ्रास्ट्रक्चर व सर्विसेस की हो रही तारीफ

Sage Group: Apollo Sage Hospitals, infrastructure and services are being praised for Bhopals pride in Central India
सेंट्रल इंडिया में भोपाल की शान बन रहा अपोलो सेज हॉस्पिटल्स, इंफ्रास्ट्रक्चर व सर्विसेस की हो रही तारीफ
सेज ग्रुप सेंट्रल इंडिया में भोपाल की शान बन रहा अपोलो सेज हॉस्पिटल्स, इंफ्रास्ट्रक्चर व सर्विसेस की हो रही तारीफ

डिजिटल डेस्क, भोपाल। देश की सबसे स्वच्छ राजधानी भोपाल के ई-8 एक्सटेंशन, अरेरा कॉलोनी स्थित अपोलो सेज हॉस्पिटल्स एक विश्वस्तरीय कॉर्पोरेट हॉस्पिटल के रूप में पहचान बना रहा है। सेज  ग्रुप के सीएमडी इंजीनियर संजीव अग्रवाल की लीडरशिप में ग्रुप ने एशिया के अग्रणी हेल्थकेयर ब्रांड अपोलो हॉस्पिटल्स से टाई-अप करके 4 जनवरी को इस 350 बेड के मल्टी स्पेशलिटी "अपोलो सेज हॉस्पिटल्स " की सौगात दी है। डेढ़ महीने से कम समय में ही अपोलो सेज हॉस्पिटल्स के इंफ्रास्ट्रक्चर व मेडिकल सर्विसेस की हर कोई तारीफ कर रहा है। मरीजों को यहां अफाेर्डेबल बजट में क्वालिटी ट्रीटमेंट के साथ मन की संतुष्टि भी मिल रही है।

पिछले 40 वर्षो से सेज ग्रुप शिक्षा, रियल एस्टेट व इंडस्ट्री में प्रदेश व देश के विकास में अपना योगदान देता आ रहा है। इस हॉस्पिटल को बनाने के पीछे भी यही सोच है कि  मप्र समेत पूरे सेंट्रल इंडिया को बेहतर स्वस्थ सुविधा मिल सकेगी व लोगो को महानगरों में इलाज के लिए भटकना न पड़े। अपोलो सेज हॉस्पिटल्स यही उद्देश्य की पूर्ति करता दिख रहा। इसीलिए प्रदेश के मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान ने भी पूरे विश्वास के साथ कहा है कि अपोलो सेज हॉस्पिटल मध्य प्रदेश को स्वास्थ क्षेत्र में और ज्यादा मजबूत बनाएगा।

सेज  ग्रुप के सीएमडी इंजी संजीव अग्रवाल ने अपनी टीम की मेहनत पर भरोसे के साथ कहा कि हमारी कोशिश रहेगी कि अपोलो सेज हॉस्पिटल से हर मरीज सेहतमंद होकर घर जाए, पैसे के कारण कोई भी इलाज से महरूम नहीं रहेगा। हम अपने इस नए वेंचर के साथ निरोगी समाज के निर्माण के लिए प्रतिबद्ध हैं।

भारत की सबसे एडवांस मशीनें

यहां आने वाले मरीजों को अब क्रिटिकल केयर, अत्याधुनिक स्वास्थ्य सेवाएं व स्वस्थ सम्बन्धी किसी भी प्रकार के उपचार के लिए बाहर जाने की जरुरत नहीं पड़ रही। हॉस्पिटल में 30 से अधिक हेल्थ केयर सुविधाएं, 100 से भी अधिक क्रिटिकल केयर बेड, 9 अत्याधुनिक ऑपरेशन थिएटर व भारत की सबसे एडवांस एमआरआई व सीटी स्कैन मशीन, एडवांस पैथोलॉजी सुविधाओं के साथ देश की अनुभवी डॉक्टर, नर्सिंग स्टाफ की टीम है।

एक्सप्रेस हेल्थ चेकअप से मिल रहे बेनिफिट्स

हॉस्पिटल ने हाल ही में एक्सप्रेस हेल्थ चेकअप लांच किया है। केवल 1425/- रुपये में बेस्ट हेल्थ सर्विसेज पाने का ऑफर चल रहा है। एक्सप्रेस हेल्थ चेकअप दौरान सभी जांचों पर 25% का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। एक्सप्रेस हेल्थ चेकअप के दौरान हैल्थी ब्रेकफास्ट व डॉक्टरों का फ्री कंसल्टेशन भी मिल रहा | इस पैकेज में मरीज सीबीसी, ईएसआर, रैंडम ब्लड शुगर, सीरम क्रिएटिनिन, यूरिन रूटीन एनालिसिस, ईसीजी, चेस्ट एक्स-रे, और कई अन्य टेस्ट करवा सकते हैं।  हेल्थ चेक अप  अपॉइंटमेंट के लिए मरीज 0755- 4308111 पर कॉल कर सकते है।

40 साल की प्रेस्टिजियस जर्नी का नया माइलस्टोन

भोपाल का अपोलो सेज हॉस्पिटल सेज ग्रुप की 40 साल की शानदार कार्पोरेट जर्नी का बड़ा माइलस्टोन कहा जा रहा है। इस बारे में संजीव अग्रवाल गर्व से बताते हैं कि पहले हाउसिंग से अपनी जर्नी शुरू की तब से लेकर अब तक हमने जितने भी काम किए उनसे देश, प्रदेश और समाज को हमेशा अच्छा रिटर्न दिया है। हमारे हर प्रोजेक्ट की कंसेप्ट इनोवेटिव है और उसका एक्जीक्यूशन फास्टेस्ट होता है। मेरा मानना है कि जो करो बहुत तेज करो। क्योंकि समय को मुट्ठी में लेकर चलोगे तो जीत पक्की मिलेगी। मैं तो यह कहकर हमेशा नतमस्तक रहता हूं कि ईश्वर ने सेज ग्रुप पर कृपा की है।

सेज ग्रुप में नया कल्चर बिल्ड कर रहे इंजीनियर संजीव अग्रवाल

अपनी कार्यशैली को लेकर संजीव अग्रवाल कहते हैं कि - मैं पूरे सेज ग्रुप में ये नया कल्चर बिल्ड कर रहा हूं कि यहां हर कोई संजीव अग्रवाल है। सभी साथियों में उतनी ही क्षमता है जितनी मुझमें है। नई पीढ़ी ने भी अपनी जिम्मेदारियां बहुत अच्छी तरह संभाली है। मेरी दोनों बिटियाएं भी गजब की विजनरी और काम को लेकर जुनूनी है। हमारी पूरी कोर टीम जिसमें  डॉ प्रशांत, अनुपम जी,  डॉ उपेंद्र, आकाश अग्रवाल, ऋषि अग्रवाल जैसे कमाल के साथी हैं जो ग्रुप को नई ऊंचाइयों पर ले जा रहे हैं। आने वाले दिनों में सेज ग्रुप और ज्यादा इनोवेटिव सोच और फास्टेस्ट एक्जीक्यूशन के साथ नए चैलेंजेस को पूरा करेगा।

Created On :   21 Feb 2023 12:09 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story