साउथ इंडस्ट्री : सामंथा रुथ प्रभु की नई फिल्म ओटीटी पर रिलीज के लिए तैयार

May 17th, 2022

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। साउथ इंडस्ट्री की सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु एक के बाद एक फिल्में देकर अपने प्रशंसकों को खुश कर रही हैं। अब इस कड़ी में सामंथा की नई फिल्म काथुवकालु रेंधु कंधाल भी ओटीटी पर रिलीज के तैयार हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ नयनतारा और विजय सेतुपति भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

इस फिल्म को लेकर ऐसा दावा किया जा रहा है कि फिल्म को एक सही संख्या में दर्शक देखेंगे। फिल्म काथुवकालु रेंधु कंधाल के निर्माता सेवन स्क्रीन स्टूडियोज का दावा है कि तेलुगू राज्यों में फ्लॉप-टॉक के बावजूद फिल्म लाभदायक रहेगी।

खबरों की मानें तो काथुवाकुला रेंदु काधल के निर्माताओं ने ओटीटी रिलीज के लिए डिज्नी के साथ एक आकर्षक सौदा किया है। ताजा जानकारी के मुताबिक, फिल्म 27 मई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ओटीटी स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी। केआरके विग्नेश शिवन द्वारा निर्देशित एक त्रिकोणीय प्रेम कहानी है। इस फिल्म में संगीत अनिरुद्ध ने दिया है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...