comScore

एसआई की तैयारी कर रहे सतना के युवक की रीवा में हत्या 

एसआई की तैयारी कर रहे सतना के युवक की रीवा में हत्या 

डिजिटल डेस्क  सतना। सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा की तैयारी के लिए रीवा में रह रहे युवक की हत्या कर दी गई है। उसकी लाश चार दिन बाद बगीचे में मिलने से हड़कंप मच गया। रीवा पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक अरुण सेन 25 वर्ष निवासी पिपराछा थाना कोटर काफी समय से रीवा के सिविल लाइन थाना अंतर्गत नारेन्द्र नगर में किराये पर कमरा लेकर एसआई परीक्षा की तैयारी कर रहा था। उसके साथ मौसेरे भाई विजय सेन और विकास सेन भी रहते थे । 27 नवम्बर की शाम को वह हमेशा की तरफ दौडऩे के लिए टीआरएस कालेज मैदान की तरफ चला गया। इसके बाद से ही उसकी कोई खबर नहीं मिली। वापस नहीं लौटने पर भाइयों ने फोन लगाया पर बात नहीं हो सकी।
भाई ने कराई थी गुमशुदगी दर्ज
दो दिन तक अरूण का पता न चलने पर 29 नवम्बर को सिविल लाइंस थाना रीवा में भाई राजेन्द्र सेन द्वारा गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी। राजेन्द्र रीवा में ही  रानीतालाब के पीछे किराए के कमरे में रहता है। बताते हैं कि बारहवीं तक अरूण की पढ़ाई बड़े भाई के यहां रहकर ही हुई थी। रविवार सुबह ग्रामीणों ने सेमरिया थाना क्षेत्र के चचाई में बीना तालाब के पास  यूकेलिप्टस के बगीचे में युवक की लाश देखकर डायल 100 पर सूचना दी तो पुलिस मौके पर पहुंच गई और आस-पास के थानों को भी अवगत करा दिया। जल्दी ही मृतक की पहचान लापता युवक अरुण के रुप में कर ली गई। बताया गया है कि युवक की मौत तीन दिन पूर्व हो चुकी थी जिससे लाश की हालत काफी खराब थी। 
मिले अहम साक्ष्य 
मौके पर कुछ ऐसे साक्ष्य मिले हैं, जिससे यह माना जा रहा है कि उसकी हत्या के बाद वहां फेंका गया। मृतक का मोबाइल पैंट की जेब में ही मिला तो जेब से 70 रुपये भी बरामद हुए ।  पैर में खरोच के निशान पाए गए तो जूते गायब थे,मौके पर पहुंचे मृतक के परिजन ने करीबियों पर ही हत्या का संदेह जताते हुए पुलिस को बताया कि चचाई क्षेत्र में उनकी रिश्तेदारी है। 
 

कमेंट करें
hHAEF