- अमरवाड़ा में बस-मैजिक भिड़ंत, सांवरी में तेज रफ्तार वाहन ने बालक को रौंदा और उमरानाला में ट्रैक्टर ने बाइक सवार युवको: हादसों का शनिवार: तीन दुर्घटनाओं में बालक समेत चार लोगों की मौत

October 23rd, 2021


डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। शनिवार का दिन हादसों के नाम रहा। दोपहर एक बजे सांवरी के बेलगांव में एक तेज रफ्तार वाहन ने तीन साल के बालक को रौंद दिया। अपरान्ह लगभग चार बजे अमरवाड़ा के ठेल नदी के समीप बस और मैजिक वाहन की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई। वहीं 14 यात्रियों को गंभीर चोटें आई है। इसी तरह तीसरा सडक़ हादसा शनिवार शाम को नागपुर मार्ग पर उमरानाला के चिखली में हुआ। यहां एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने इन सभी मामलों में मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।  
बस ने रॉग साइड जाकर मैजिक वाहन को मारी टक्कर, 1 मौत, 14 घायल
- अमरवाड़ा के ठेल नदी के समीप शनिवार शाम यात्री से भरी बस और मैजिक वाहन में सीधी टक्कर हो गई। सडक़ हादसे में मैजिक वाहन के चालक की मौत हो गई। वहीं दोनों वाहन में सवार 14 यात्रियों को गंभीर चोटें आई है।
एएसआई रजनीश सोनी ने बताया कि हर्रई से सवारी लेकर मैजिक वाहन अमरवाड़ा आ रहा था। अमरवाड़ा से छपारा जा रही बस के चालक ने ठेल नदी पर सडक़ के गढ्ढे से बचने गाड़ी रॉग साइड में डाल दी और सामने से आ रहे मैजिक वाहन को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में गंभीर रुप से घायल मैजिक वाहन के चालक पिपरियाराजगुरु निवासी 30 वर्षीय नंदकिशोर पिता प्रकाश यादव की मौत हो गई। वहीं दोनों वाहनों में सवार 14 लोगों को चोटें आई है। प्राथमिक इलाज के बाद घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है।
दुर्घटना में इन्हें आई चोट-
ठेल नदी में बस और मैजिक वाहन की टक्कर में मैजिक वाहन सवार 62 वर्षीय मेहताब बघेल, 17 वर्षीय वंशल यादव, 42 वर्षीय नरेन्द्र यादव, 16 वर्षीय मथुरा यादव, 40 वर्षीय गंगाराम जांवरे, 37 वर्षीय प्रभा गोहिया, 30 वर्षीय सुषमा डेहरिया, 25 वर्षीय सोनम डेहरिया के अलावा बस सवार 26 वर्षीय संजय डेहरिया, 22 वर्षीय सुधीर डेहरिया, 45 वर्षीय रेखा डेहरिया, 65 वर्षीय हरवनसा उईके, 22 वर्षीय वंदना चौरिया, बस चालक 28 वर्षीय देवीप्रसाद डेहरिया को गंभीर चोटें आई है।
चौपहिया की चपेट में आए बालक की मौत
सांवरी चौकी क्षेत्र के बेलखेड़ा में शनिवार दोपहर एक दर्दनाक हादसा हुआ। बेलगाम रफ्तार चौपहिया ने तीन वर्षीय बालक को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में बालक की मौत हो गई। चौकी प्रभारी विक्रम बघेल ने बताया कि बेलखेड़ा निवासी प्रियांशु पिता राहुल मेहरा शनिवार दोपहर लगभग एक बजे घर के सामने खेल रहा था। इस दौरान एक तेज रफ्तार वाहन ने उसे टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रुप से घायल प्रियांशु की मौत हो गई। मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया गया है।
बाइक को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, दो मौत
उमरानाला चौकी क्षेत्र के ग्राम चिखली के समीप तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। चौकी प्रभारी कविता पटले ने बताया कि जाम निवासी 29 वर्षीय भूपेश पिता रामचंद्र लोखंडे और 25 वर्षीय अमन पिता दिनेश अल्डक़ शनिवार शाम छिंदवाड़ा से गांव लौट रहे थे। चिखली के समीप ट्रैक्टर ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर घायल युवकों को जिला अस्पताल भेजा गया था। जांच के बाद चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

 

खबरें और भी हैं...