आपसी विवाद में स्कूल शिक्षक की हत्या - आरोपी गिरफ्तार, घटना को लेकर दो समाजों में तनातनी

School teacher murdered in a mutual dispute - accused arrested, violence in two societies over incident
आपसी विवाद में स्कूल शिक्षक की हत्या - आरोपी गिरफ्तार, घटना को लेकर दो समाजों में तनातनी
आपसी विवाद में स्कूल शिक्षक की हत्या - आरोपी गिरफ्तार, घटना को लेकर दो समाजों में तनातनी

डिजिटल डेस्क शहडोल । जिले के ब्यौहारी क्षेत्र में दीवाली की रात एक शिक्षक की हत्या कर दी गई। थानांतर्गत ग्राम खड्डा में शासकीय शिक्षक की हत्या की घटना के बाद पटेल व कोल समाज में तनातनी की स्थिति बनी। हालांकि आरोपी की गिरफ्तारी व कलेक्टर, एसपी के मौके पर पहुंचने के बाद स्थिति नियंत्रित हो गई। लिस से मिली जानकारी के अनुसार प्राथमिक विद्यालय खड्डा में पदस्थ शिक्षक नवल किशोर पटेल (उम्र करीब ५० वर्ष)  रात जान पहचान के विनोद कोल व उसके तीन अन्य साथियों के साथ एक स्थान पर बैठे हुए थे। किसी बात को लेकर हुए विवाद में नौबत मारपीट तक पहुंच गई। इसी बीच विनोद कोल ने कुल्हाड़ी से शिक्षक के सिर में वार कर दिया। जिससे उनकी मौत हो गई। वारदात के बाद विनोद कोल व तीन अन्य भाग निकले। 

लोगों ने किया हंगामा - सरेआम हुई हत्या के बाद पटेल समाज के लोग आक्रोशित हो उठे। रात के बाद रविवार की सुबह गांव का माहौल बिगड़ते देख थाना से बड़ी संख्या में पुलिस पहुंचा। आरोप लग रहे थे कि चूंकि आरोपी कोल समाज से है इसलिए उसके बचाव में राजनीतिक दबाव डाला जा रहा है। आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी व मृतक के परिजनों को अनुकंपा नियुक्ति की मांग को लेकर हंगामा की स्थिति बन रही थी। घटना को गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर आरोपी विरोद कोल को गिरफ्तार कर लिया गया। व अन्य की तलाश की जा रही है। 

पहुंचे कलेक्टर-एसपी - मामले को तूल पकड़ता देख कलेक्टर डॉ. सतेंद्र सिंह व एसपी अवधेश गोस्वामी मौके पर पहुंचे। लोगों को समझाइश देकर मामला शांत कराया। आरोपियों के विरुद्ध धारा ३०२, ३४ का प्रकरण दर्ज करने के निर्देश दिए। इसके बाद डॉक्टरों की टीम द्वारा शव को पोस्टमार्टम कराया गया। 

Created On :   16 Nov 2020 10:03 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story