बेंगलुरु: सड़क पर आपस में भिड़ीं स्कूली छात्राएं, वीडियो वायरल

May 18th, 2022

हाईलाइट

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। बेंगलुरु के एक बड़े स्कूल की छात्राओं ने बीच सड़क पर मारपीट की। इस घटना का वीडियो बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

वीडियो में स्कूली यूनिफॉर्म पहने हुईं छात्राएं बेसबॉल के बल्ले से हमला करते, लात-घूंसे चलाते और एक-दूसरे के बाल खींचते दिख रही हैं।

वीडियो में दोनों गुट आपस में काफी देर तक बहस करते नजर आ रहे हैं और फिर अचानक उनमें से एक बेसबॉल बल्ला छीनने के लिए आगे आती है और फिर उनके बीच लड़ाई शुरू हो जाती है।

वीडियो में लड़कियों को गिरते हुए देखा जा सकता है। वहीं एक लड़की लोहे की ग्रिल से टकराती दिखती है और बाद में उसकी नाक से खून बहने लगता है। इसके बाद उसकी सहेलियां उसे दूर ले जाती हैं।

हालांकि, सटीक कारण का अभी पता नहीं चल पाया है और घटना के संबंध में कोई पुलिस शिकायत दर्ज नहीं की गई है। यहां तक कि घटना की तारीख और समय भी स्पष्ट नहीं है। बेंगलुरु के अशोकनगर क्षेत्र की पुलिस ने कहा कि उसे इस घटना की जानकारी नहीं है।

नामी स्कूल के प्रबंधन ने भी अब तक इस घटना पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। सूत्रों के अनुसार, छात्राओं केदो गुटों के बीच झगड़ा और मारपीट ब्वॉयफ्रेंड को लेकर हुई।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.