दैनिक भास्कर हिंदी: कलेक्टर तक पहुंचा एसडीएम-पूर्व विधायक विवाद

August 31st, 2017

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा/परासिया। एसडीएम और EX MLA के बीच एसडीएम कार्यालय में हुआ विवाद कलेक्टर तक पंहुच गया है। परासिया एसडीएम सहित क्षेत्र के अधिकारियों ने कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर इस बात की शिकायत की है कि EX MLA अक्सर अधिकारियों से अभद्रता करते हैं।

सोमवार को EX MLA तारा चंद बावरिया, शहरी मंडल अध्यक्ष श्रीचंद पटेल, अंत्योदय समिति अध्यक्ष जगदीश पाल, न्यूटन नगर परिषद उपाध्यक्ष सुनिता हरी आठनकर सहित क्षेत्र के अन्य बीजेपी नेता गैस वितरण में गड़बड़ी और प्रधानमंत्री आवास योजना में वेकोलि की भूमि का उपयोग सहित अन्य समस्याओं को लेकर एसडीएम सुनिता खंडायत के पास पंहुचे थे। एसडीएम कार्यालय में  नेताओं की चर्चा चल ही रही थी तभी बहस शूरू हो गई। और नौबत यहां तक आ गई की एसडीएम ने फोन कर एसडीओपी को कार्यालय में बुला लिया। EX MLA ताराचंद  बावरिया और एसडीएम के बीच जमकर हुई हॉट टॉक की शिकायत एसडीएम, तहसीलदार सरोज परिहार, नायब तहसीलदार बीरबाहादुर धुर्वे, उमरेठ तहसीलदार, खाद्यय अधिकारी अजय झारिया, न्यूटन नगर परिषद सीएमओ नितिन बिजवे ने कलेक्टर से की है। और बीजेपी नेताओं पर कार्रवाई की मांग की है।

ब्लाक कांग्रेस ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन 

एसडीएम और EX MLA के बीच हुए विवाद में ब्लाक कांग्रेस कमेटी परासिया ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर, अभ्रदता करने वालेे नेताओं के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है। कांग्रेस ने आरोप लगाया है बीजेपी नेताओं और EX MLA ने एसडीएम पर गलत काम कराने की लिए दबाव बनाने का प्रयास किया और जब एसडीएम नहीं मानी तो विवाद शुरू कर दिया। कांग्रेस ने बीजेपी नेताओं पर कार्रवाई की मांग कलेक्टर से की है। शिकायतकर्ताओं में  MLA सोहन वाल्मिक, ब्लाक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष हेंमत राय सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।