कॉलसेंटर के जरिए स्पॉ के नाम पर चल रहा था जिस्म फरोशी का धंधा

Sex racket exposed during raid behind in call center on the name of Spa
कॉलसेंटर के जरिए स्पॉ के नाम पर चल रहा था जिस्म फरोशी का धंधा
कॉलसेंटर के जरिए स्पॉ के नाम पर चल रहा था जिस्म फरोशी का धंधा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कॉल सेंटर के जरिए स्पॉ के नाम पर देहव्यापार करने वाले एक गिरोह का मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने पर्दाफाश किया है। तीन महिलाओं को रिहा कराते हुए पुलिस ने रजनीश सिंह नाम के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी विभिन्न समाचार पत्रों में घर पर स्पॉ के नाम पर विज्ञापन देता था और फिर संपर्क करने वाले ग्राहकों को ज्यादा पैसे देने पर लड़कियों के साथ शारीरिक संबंध बनाने का प्रस्ताव दिया जाता था।

सीनियर इंस्पेक्टर महेश देसाई की अगुआई में पुलिस की टीम ने अंधेरी के साकीनाका जंक्शन पर स्थित होटल पेनिनसुला ग्रैंड और लोअर परेल के मैराथान टॉवर के 10वें मंजिल पर स्थित रजनीश वेलनेस लिमिटेड के ऑफिस में छापा मारा जिसके बाद इस रैकेट का खुलासा हुआ। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने कई मोबाइल नंबर विज्ञापन में दे रखे थे। स्पॉ एट योर रूम नाम से अखबारों में विज्ञापन दिया जाता था। फोन उठाने के लिए उसने महिलाओं को काम पर रखा हुआ था।

फोन करने वाले ग्राहकों को घर पर स्पॉ के अलावा ज्यादा पैसे खर्च कर लड़कियों से शारीरिक संबंध बनाने की इजाजत देने की बात बताई जाती थी। छापेमारी के दौरान पुलिस ने 10 मोबाइल फोन, प्लेवीन कैप्सूल समेत कई उत्पाद, डायरी 4 लाख 70 हजार रुपए नकद बरामद किया है। आरोपी के चंगुल से तीन महिलाओं को रिहा कराया गया है।    

 

Created On :   16 July 2019 4:34 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story