10वीं-12वीं परीक्षा को लेकर शेलार ने दी परीक्षा टालने की सलाह

Shelar advised to postpone the exam for the 10th-12th examination
10वीं-12वीं परीक्षा को लेकर शेलार ने दी परीक्षा टालने की सलाह
10वीं-12वीं परीक्षा को लेकर शेलार ने दी परीक्षा टालने की सलाह

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एमपीएससी परीक्षा टालने के बाद अब 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षा को भी टालने की मांग तेज हो रही है। इन परीक्षाओं को लेकर राज्य की शिक्षामंत्री वर्षा गायकवाड विधायकों सहित विभिन्न वर्ग के लोगों से चर्चा कर रही हैं। गायकवाड ने शुक्रवार को बताया कि हमें छात्रों के स्वास्थ्य की चिंता है। परीक्षा को लेकर मैं पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया के माध्यम से विभिन्न लोगों से चर्चा कर रही हूं। 

स्कूली शिक्षामंत्री ने बताया कि प्राधानाचार्यों, जनप्रतिनिधियों, स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों से लगातार चर्चा कर रही हूं। उन्होंने कहा कि विद्यार्थियों की सेहत की सुरक्षा हमारी सरकार की पहली प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि जल्द ही मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और उप मुख्यमंत्री अजित पवार से चर्चा कर फैसला लूंगी। 

दूसरी ओर राज्य के पूर्व शिक्षामंत्री व भाजपा विधायक आशिष शेलार ने कहा है कि कोरोना की गंभीर होती स्थिति को देखते हुए बोर्ड परीक्षा टाली जानी चाहिए। शुक्रवार को राज्य की शिक्षामंत्री वर्षा गायकवाड ने फोन कर शेलार से चर्चा की। शेलार ने कहा कि परीक्षा को लेकर जल्द फैसला लिया जाना चाहिए क्योंकि छात्र और उनके अभिभावकों में असमंजस की स्थिति है।  

गायकवाड ने परीक्षा को लेकर कई विधायकों से चर्चा की है। राकांपा विधायक रोहित पवार ने ट्विट कर कहा कि स्कूली शिक्षामंत्री ने परीक्षा को लेकर उनसे भी चर्चा की। रोहित ने कहा कि यह अच्छी पहल है। उन्होंने कहा कि मेरी राय में परीक्षा जून में आयोजित होनी चाहिए।   

              
                  

 
 

Created On :   9 April 2021 4:25 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story