शेलार ने कहा - भाजपा ने भूत वाला दाव चला तो पड़ेगा भारी, राज्यपाल पर सियासी हमले से नाराज 

Shelar said - ‌BJP angry with the political attack on the governor
शेलार ने कहा - भाजपा ने भूत वाला दाव चला तो पड़ेगा भारी, राज्यपाल पर सियासी हमले से नाराज 
शेलार ने कहा - भाजपा ने भूत वाला दाव चला तो पड़ेगा भारी, राज्यपाल पर सियासी हमले से नाराज 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। विधान परिषद की राज्यपाल कोटे वाली रिक्त 12 सीटों पर उम्मीदवारों को नामित न करने को लेकर राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के खिलाफ हमला बोलने वाली शिवसेना पर भाजपा ने पलटवार किया है। शिवसेना सांसद संजय राऊत ने पूछा था कि विधायकों को नियुक्त करने वाली फाइल को राजभवन से भूत चोरी कर लिए क्या? इस पर पलटवार करते हुए भाजपा विधायक आशीष शेलार ने कहा कि यदि भाजपा ने भूत का एक दांव चला तो राज्य सरकार को भारी पड़ जाएगा। 

मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत में शेलार ने कहा कि कोरोना महामारी के संकट में 12 विधायकों की नियुक्ति का मामला कहां से सामने आया? कोरोनकाल में चुनाव संबंधी कामों को लेकर केंद्र की मोदी सरकार को जिम्मेदार ठहराया जाता है तो राज्य में सत्ताधारी दलों को 12 विधायकों को नामित करने की याद कैसे आती है? शेलार ने कहा कि महाविकास आघाड़ी की खुद की राजनीति आम नागरिकों की जीवन से ज्यादा बहुमूल्य है क्या?भाजपा विधायक ने कहा कि जिनको लगता है कि राज्यपाल कानून के दायरे में रहकर काम नहीं करते हैं वे लोग बाम्बे हाईकोर्ट में गए हुए हैं। लेकिन प्रतिदिन 12 विधायकों को मुद्दा क्यों उठाया जा रहा है?

राजभवन में मिल गई विधायकों वाली फाईलः राऊत 

दूसरी ओर शिवसेना सांसद राऊत ने एक बार फिर से राज्यपाल पर कटाक्ष किया है। राऊत ने कहा कि राजभवन में विधायकों की सूची वाले फाइल मिल गई है इसका मतलब है कि भूतों ने नहीं चुराया था। राऊत ने कहा कि सवाल यही है कि राज्यपाल फाइल पर हस्ताक्षर क्यों नहीं कर रहे हैं? वह फाइल क्या बोफोर्स घोटाले, राफेल विमान खरीदी और भ्रष्टाचार से संबंधित है, जो उसे मंजूरी नहीं दी जा रही है? राऊत ने कहा कि राज्य मंत्रिमंडल ने विधान परिषद में 12 सदस्यों को नियुक्त करने की सिफारिश वाली फाइल राज्यपाल के पास भेजा है। लेकिन फाइल पर सात महीनों तक फैसला न होना महाराष्ट्र के गतिमान प्रशासन की परंपरा के लिए अशोभनीय है। 

Created On :   25 May 2021 3:23 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story