comScore

शिवसेना ने शुरू कर दी है अकेले चुनाव लड़ने की तैयारी, उद्धव का ग्रीन सिग्नल 

August 29th, 2018 00:05 IST
शिवसेना ने शुरू कर दी है अकेले चुनाव लड़ने की तैयारी, उद्धव का ग्रीन सिग्नल 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सत्ताधारी भाजपा की सहयोगी शिवसेना ने साल 2019 लोकसभा चुनाव अकेले लड़ने के लिए कमर कस ली है। शिवसेना पक्ष प्रमुख उद्धव ठाकरे ने पार्टी के पदाधिकारियों और नेताओं से कहा कि आगामी चुनाव के लिए भाजपा के साथ गठबंधन होगा या नहीं। इसकी चिंता छोड़कर आप लोग जनसंपर्क बढ़ाने में जुट जाएं। मतदाता सूची के अनुसार हर मतदाता तक पहुंचने की कोशिश करें।

मंगलवार को दादर स्थित शिवसेना भवन में उद्धव ने दक्षिण मुंबई और दक्षिण-मध्य मुंबई लोकसभा क्षेत्र के पार्टी पदाधिकारियों के अलावा सांसदों और विधायकों के साथ बैठक की। सूत्रों के अनुसार बैठक में उद्धव ने पार्टी के उप विभाग प्रमुख और गट प्रमुखों को मतदाताओं तक पहुंचने का निर्देश दिया। जानकारी के अनुसार उद्धव जल्द ही दूसरे लोकसभा क्षेत्रों के पदाधिकारियों के साथ बैठक करके चुनावी रणनीति बनाएंगे।

बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत में शिवसेना की विधायक व प्रवक्ता मनीषा कायंदे ने कहा कि संगठन की समीक्षा के लिए बैठक बुलाई गई थी। आगामी चुनाव के मद्देनजर तैयारियों की समीक्षा की गई। कायंदे ने कहा कि देश में लोकसभा और विधानसभा चुनाव साथ कराने की चर्चा छेड़कर भ्रम की स्थिति पैदा की जा रही है। कायंदे ने दावा किया कि उद्धव ने बैठक में अकेले चुनाव लड़ने की बात दोहराई है।

शिवसेना सांसद अरविंद सावंत ने कहा कि केंद्र में सत्ताधारी भाजपा के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई है। इसलिए आगामी चार राज्यों के विधानसभा चुनाव के साथ लोकसभा चुनाव कराने की बात कही जा रही है। भाजपा अपने फायदे के लिए इस पर राजनीति कर रही है। 
 

कमेंट करें
RsnaP