सीएम के बयान पर शिवसेना का जवाब, हमेशा बड़ा ही रहता है बड़ा भाई

Shiv Senas answer on CMs statement, Big brother always bigger
सीएम के बयान पर शिवसेना का जवाब, हमेशा बड़ा ही रहता है बड़ा भाई
सीएम के बयान पर शिवसेना का जवाब, हमेशा बड़ा ही रहता है बड़ा भाई

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हिन्दुत्व के मुद्दे पर शिवसेना को साथ आने की अपील वाले मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के बयान पर शिवसेना सांसद संजय राउत ने जवाब दिया है। मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत में राऊत ने कहा कि बाप-बाप ही होता है कोई पिता कैसे बदल सकता है। उन्होंने कहा कि जो एक बार बड़ा भाई होता है वो हमेशा बड़ा भाई रहता है। बड़े भाई को छोटा करने के लिए उसका पैर काटेंगे क्या?

राऊत ने भाजपा से गठबंधन के संकेत भी दिए हैं। उन्होंने कहा कि शिवसेना की लड़ाई कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस से है। दोनों दलों ने मिलकर महाराष्ट्र को लगतार लूटने का काम किया है। शिवसेना से हिन्दुत्व के मुद्दे साथ आने का आह्वान करने वाले मुख्यमंत्री के बयान पर राऊत ने कहा कि पिछले तीन सालों से यही कह रहे हैं। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह जब मातोश्री में आए थे तो उन्होंने भी हिन्दुत्व का मुद्दा ही सामने रखा था। लेकिन मेरा सवाल यह है कि साल 2014 के विधानसभा चुनाव में गठबंधन तोड़ते समय हिन्दुत्व का मुद्दा कहां गया था।

राऊत ने कहा कि शिवसेना और भाजपा के बीच गठबंधन होने का मतलब हिन्दुत्व का विजय होना नहीं है। हिन्दुत्व से जुड़ी कई अन्य समस्याएं भी हैं। हिन्दुत्व से जुड़े मुद्दों में अयोध्या में राम मंदिर, समान नागरिक कानून बनाने समेत अन्य मामले भी शामिल हैं। 

 

Created On :   29 Jan 2019 3:49 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story