comScore

अंडा खरीदने आई बालिका से दुकानदार ने किया दुराचार, आरोपी गिरफ्तार 

अंडा खरीदने आई बालिका से दुकानदार ने किया दुराचार, आरोपी गिरफ्तार 

डिजिटल डेस्क,शहडोल। गोहपारू थाना क्षेत्र में 12 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कृत्य का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि बालिका  एक दुकान से अण्डा खरीदने गई थी। अण्डे लेकर जब वह वापस लौटने लगी तो आरोपी रामकरण यादव 36 वर्ष ने उसे उठा लिया और पास के कमरे में ले जाकर मुंह दबाकर दुष्कृत्य किया। इसके बाद जान से मारने की धमकी दी। घर लौटकर बालिका ने परिजनों को घटना बताई। जिन्होंने थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। थाना प्रभारी सुभाष दुबे ने बताया कि आरोपी के विरुद्ध धारा 363, 376 (2) (1), 506, 450 भाादवि तथा 4/8 पास्को एक्ट के साथ 3(2)(5) एससी एसटी एक्ट का प्रकरण दर्ज कर शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। 

एक और आरोपी गिरफ्तार

शादी का प्रलोभन देकर सहकर्मी युवती के साथ दुराचार करने वाले आरोपी युवक को सोहागपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पीडि़त युवती ने गुरुवार को थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि वह तीन वर्ष से अरविंद विश्वकर्मा निवासी बाणगंगा रोड शहडोल के साथ एक फर्म में काम करती थी। शादी का झांसा देकर वह विगत दो वर्ष से शारीरिक संबंध बना रहा है। रिपोर्ट पर अरविंद के विरुद्ध धारा 376, 376 (2) (एन), 506 ताहि का अपराध दर्ज किया गया था।

अनियंत्रित कार ने दर्जन भर लोगों को मारी ठोकर

तेज रफ्तार कार चालक ने बाइक सवारों तथा राह चलते दर्जन भर लोगों को ठोकर मार कर घायल कर दिया। यह घटना शुक्रवार की शाम करीब 7.45 बजे न्यू बस स्टैण्ड के पास हुई। बताया गया है कि कार  में 3-4 लोग सवार थे। कार अचानक लहराते हुए आई और सड़क पर सामने जो भी आया उसे ठोकर मारते चले गए। कार की चपेट में बाइक सवार व पैदल लोग आए। अनियंत्रित कार ने करीब 8-9 लोगों को चोटिल किया। कुछ देर बाद आगे जाकर कार रुकी, जिस पर वहां काफी लोग जमा हो गए। लोग कार सवारों को गाड़ी से बाहर उतार ही रहे थे कि किसी ने 100 डायल को सूचना दी। पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गया। मौके पर जुटी भीड़ हिंसक होकर कार में सवार युवकों के साथ घटना कारित करती इसके पहले पुलिस ने सभी को अपने वाहन में बैठाकर थाने पहुंचाया। तथा घायलों को अस्पताल पहुंचाया। घायलों के कुछ को ज्यादा चोंटे आई हैं। बताया गया कि कार में सवार युवक नशे में थे।

कमेंट करें
MRZmD