comScore

दामाद ने पिता के साथ मिलकर सास-ससुर को उतारा मौत के घाट, शव कुएं में फेंका

September 29th, 2020 22:24 IST
दामाद ने पिता के साथ मिलकर सास-ससुर को उतारा मौत के घाट, शव कुएं में फेंका


डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। नवेगांव थाना क्षेत्र के मोहगांवकिशन में एक बुजुर्ग दंपती की हत्या के बाद शव कुएं में फैकने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस टीम ने कुछ ही घंटों में दोहरे हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। इस हत्याकांड को बुजुर्ग दंपती के दामाद ने अपने पिता के साथ मिलकर अंजाम दिया था। हत्या जमीन और रुपयों के विवाद के चलते की गई है। पुलिस ने पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है।
टीआई मंगल सिंह धुर्वे ने बताया कि 65 वर्षीय घूडऩ पिता मि_ू बेलवंशी और उसकी पत्नी 60 वर्षीय प्रेमवती बेलवंशी खेत में बने मकान में रहते थे। रोजाना की तरह गांव में रहने वाली बहू प्रमिला 26 सितम्बर की सुबह उनके लिए खाना लेकर गई थी। घूडऩ और प्रेमवती दोनों घर पर नहीं थे। बेटे जंगलू और बहू प्रमिला ने बुजुर्गों की तलाश शुरू की। संदेह होने पर जंगलू ने कुएं में गल डालकर देखा तो उसमें कपड़े के कुछ टुकड़े फंसे मिले। मोटर पंप से कुआं खाली कराया गया तो बुजुर्ग दंपती के शव कुएं में दिखाई दिए। शव बाहर निकालने पर हत्या का मामला खुलकर सामने आया। पीएम में पता चला कि बुजुर्गों की गला घोंटकर हत्या की गई है।  
जमीन और रुपयों को लेकर अक्सर होता था विवाद-
टीआई श्री धुर्वे ने बताया कि आरोपी अजय राकसे की पत्नी की पूर्व में मृत्यु हो चुकी है। उसका एक बेटा है। अजय अक्सर घूडऩ से मृत पत्नी के हिस्से की जमीन बेटे के नाम करने की बात पर विवाद किया करता था। वहीं दूसरी ओर घूडऩ भी रुपयों के लेनदेन को लेकर अजय व अशोक से विवाद करता था। इन्हीं विवादों के चलते अजय और उसके पिता अशोक ने घूडऩ व प्रेमवती की हत्या कर शव को पत्थर से बांधकर कुएं में फेंक दिया था। पुलिस ने अजय और अशोक को गिरफ्तार कर लिया है।

कमेंट करें
sStW4