प्रेमी के साथ अय्याशी करती थी बहू, सास बनी रूकावट तो उतार दिया मौत के घाट

Son wife extramarital affairs, bahu killed mother in law
प्रेमी के साथ अय्याशी करती थी बहू, सास बनी रूकावट तो उतार दिया मौत के घाट
प्रेमी के साथ अय्याशी करती थी बहू, सास बनी रूकावट तो उतार दिया मौत के घाट

डिजिटल डेस्क, शहडोल। थाना जयसिंहनगर अंतर्गत ग्राम छूदा में वृद्ध महिला की हुई अंधी हत्या के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। हत्या का आरोपी गांव का उपसरपंच ही निकला, जिसने पुलिस को गुमराह करने के लिए स्वयं ही हत्या की सूचना सरपंच को दी थी। पुलिस ने आरोपी उप सरपंच गंगाधर बैगा को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या की वजह आरोपी का मृत महिला की बहू से प्रेम संबंध रहे। मृतक संबंधों में आड़े आ रही थी। जिस पर कुल्हाड़ी से हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी बरामद कर लिया है।

यह है मामला

उपसरपंच गंगाधर बैगा ने 8 जुलाई की सुबह सरपंच पति टेरन सिंह को बताया  था कि उसके खेत में महुआ के पेड़ के नीचे महिला की लाश पड़ी है। मौके पर जाकर देखा तो गांव की ललिया सिंह कंवर 70 वर्ष मृत अवस्था में पड़ी है, जिसके सिर व गर्दन में चोट के निशान थे। सूचना पर पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध धारा 302 का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरु की। जांच में यह बात सामने आई कि घटना के एक दिन पहले गांव के लोगों ने गंगाधर को कुल्हाड़ी लेकर जाते देखा था। यह बात भी सामने आई कि उप सरपंच के मृतक की बहू से प्रेम संबंध थे। वहीं मृतिका की बहू ने पुलिस को बताया कि गंगा ने फोन कर सास को मार देने की बात फोन पर बताकर धमकी दी थी। तमाम साक्ष्यों व बयान के आधार पर हिरासत में लेकर गंगाधर 48 वर्ष से गहन पूछताछ की गई, जिसने हत्या करना कबूल कर लिया। उसने बताया कि मृतिका बहू को लेकर उससे झगड़ा करती रहती थी। इसलिए उसने डोरी बीनने गई ललिया सिंह को मार डाला।

इनकी रही उल्लेखनीय भूमिका

मामले का खुलासा करने में एसडीओपी ब्यौहारी उमाकांती आर्मो के नेतृत्व में गठित टीम के जयसिंहनगर टीआई डीआर बरकड़े, ब्यौहारी गोविंद भगत, पीएसआई सुनील, प्रधान आरक्षक भागचंद, आरक्षक नीतेंद्र, प्रहालाद, सूरज, सौरभ, रणजीत, महिला आरक्षक ललिता पटेल, गीता की भूमिका रही। पुलिस कप्तान ने टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

Created On :   28 July 2019 12:36 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story