जिया खान आत्महत्या मामला में सूरज पंचोली अदालत से बरी - मां जरीना वहाब ने फैसले से खुश

Sooraj Pancholi acquitted in Jiah Khan suicide case
जिया खान आत्महत्या मामला में सूरज पंचोली अदालत से बरी - मां जरीना वहाब ने फैसले से खुश
विशेष सीबीआई अदालत जिया खान आत्महत्या मामला में सूरज पंचोली अदालत से बरी - मां जरीना वहाब ने फैसले से खुश

डिजिटल डेस्क, मुंबई. विशेष सीबीआई अदालत ने अभिनेता सूरज पंचोली को जिया खान आत्महत्या मामले में निर्दोष बरी कर दिया। अदालत से सूरज के बरी होते ही उनके परिवार में खुशी की लहर दौड़ गई। सूरज की मां जरीना वहाब ने इस मौके पर कहा कि सत्य की जीत हुई है।

न्यायपालिका पर सबसे ज्यादा भरोसा- जरीना

शुक्रवार को सुबह जब सूरज पंचोली मामले की सुनवाई के लिए अदालत पहुंचे, तो उनकी मां जरीना वहाब भी उनके साथ थीं। सूरज पंचोली को विशेष अदालत ने बरी किया, तो उनकी मां जरीना वहाब की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। इस मौके पर जरीना ने कहा कि सत्यमेव जयते, ईश्वर महान है। मुझे हमेशा हमारी न्यायपालिका पर सबसे ज्यादा भरोसा था। मेरे बेटे के लिए यह दस साल की यातना, आघात और कलंक था। इस मामले के कारण सूरज के हाथ से बहुत सारा काम चला गया। अब वह जिंदगी जी सकता है, लेकिन जो दस साल उसने गंवाए हैं, उसे कौन लौटाएगा?'

सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे मां-बेटे

अदालत का फैसला आने के बाद जरीना वहाब अपने बेटे सूरज पंचोली के साथ सिद्धिविनायक मंदिर गईं। उन्होंने मन्नत मांगी थी कि वह फैसले के बाद सिद्धिविनायक मंदिर जाकर भगवान का शुक्रिया अदा करेंगी।

क्या था मामला

इस मामले की 10 साल से सुनवाई चल रही थी,  जिसके बाद 28 अप्रैल को अदालत ने सूरज पंचोली के पक्ष में फैसला सुनाया। जिया खान 3 जून 2013 को अपने घर में मृत पाई गई थीं, इस मामले में सूरज पंचोली पर जिया को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा था। जिया खान की मौत से पहले वह सूरज पंचोली के साथ कथित तौर पर प्रेम संबंध में थी। सूरज और जिया की मुलाकात फेसबुक के जरिए हुई थी। दोनों ने काफी समय एक-दूसरे को डेट किया।  दोनों के घरवालों को भी इन दोनों के रिश्ते की जानकारी थी। दोनों के कई पिक्चर्स सोशल मीडिया पर भी वायरल हुए थे।

 

Created On :   28 April 2023 3:16 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story