तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार को रौंदा

Speeding vehicle trampled the bike rider
तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार को रौंदा
सड़ह हादसे तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार को रौंदा

डिजिटल डेस्क,छिंदवाड़ा। हर्रई थाना क्षेत्र के आजनपुर बाइपास पर मंगलवार रात एक तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रुप से घायल युवक को अस्पताल लाया गया। यहां उसकी मौत हो गई। इसी तरह अमरवाड़ा और सौंसर में हुए दो अन्य हादसों में घायल एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई। तीनों प्रकरणों में पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

पेट्रोल भराने जाते वक्त हुआ हादसा, मौत-

बटकाखापा के ग्राम खमोरी निवासी 19 वर्षीय अरविंद पिता दिनेश कुमरे मंगलवार को हर्रई बाजार आया था। यहां से घर लौटते वक्त अरविंद बाइक में पेट्रोल भराने जा रहा था। आईटीआई तिराहे पर एक तेज रफ्तार वाहन ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में गंभीर रुप से घायल अरविंद की मौत हो गई। पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ धारा 304 ए के तहत मामला दर्ज किया है।

रेत के ट्रैक्टर से गिरा युवक, मौत-

सौंसर के बेरडी मार्ग पर रेत से भरे ट्रैक्टर से गिरे 27 वर्षीय सुरेश पिता पंचम को गंभीर चोट आई थी। प्राथमिक इलाज के बाद उसे नागपुर रेफर किया गया था। नागपुर में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग जांच के बाद आरोपी ट्रैक्टर चालक के खिलाफ धारा 304 ए के तहत मामला दर्ज किया है।

बाइक से गिरी महिला की मौत-

पुलिस ने बताया कि अमरवाड़ा के ग्राम हिवरासानी निवासी दंपती पिछले दिनों बाइक से घर लौट रही थी। इस दौरान नींद का झोंका आने से बाइक पर पीछे बैठे 40 वर्षीय अनिता पति कैलाश साहू सडक़ पर गिर गई थी। घायल अनिता को नागपुर रेफर किया गया था। नागपुर में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मर्ग जांच के बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है।
 

Created On :   16 Jun 2022 12:37 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story