comScore

बाइक डिवाइडर से टकराई एक की मौत, दूसरा घायल

बाइक डिवाइडर से टकराई एक की मौत, दूसरा घायल

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। नागपुर रोड स्थित महर्षि विद्या मंदिर के समीप मंगलवार दोपहर लगभग 4.30 बजे एक अनियंत्रित  बाइक डिवाइडर से जा टकराई, जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, तो दूसरा गंभीर रुप से घायल हो गया, जिसे अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। वहीं परिजनों ने आरोप लगाया है कि चार पहिया वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे मोटर साइकिल अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई।

मौके पर पहुंचा पुलिस बल
सड़क दुर्घटना में चंदनगांव के एक युवक की मौके पर मौत हो गई। वहीं दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है। जिसे 108 एम्बुलेंस से जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया है। घटना स्थल पर पहुंचे परिजनों का आरोप था कि एम्बुलेंस से दो युवकों को अस्पताल नहीं ले जाया गया। इस बात पर मृतक के परिजन और परिचित युवकों ने जमकर हंगामा मचाया। पुलिस की समझाइश के बाद मामला शांत हुआ। सुरक्षा की दृष्टि से अस्पताल में पुलिस बल लगाया गया है।

परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप
पुलिस ने बताया कि मंगलवार को इमलीखेड़ा की ओर से आ रहे चंदनगांव निवासी अभिषेक पिता संजय खेलबाड़ी (18) और शैलेष पिता संजय धुर्वे की बाइक महर्षि विद्या मंदिर के पास अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में अभिषेक के चेहरे पर गंभीर चोटें आने से उसकी मौके पर मौत हो गई। वहीं शैलेश को गंभीर चोटें आई है। घायल को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया है। वहीं परिजनों के मुताबिक किसी तेज रफ्तार चौपहिया वाहन की टक्कर से बाइक अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कक्ष में लाकर रखा है।

अस्पताल में बनी विवाद की स्थिति
परिजनों का आरोप था कि अभिषेक और शैलेष घटना स्थल पर पड़े थे। एम्बुलेंस ने यहां से सिर्फ एक युवक को उठाकर लाई। दूसरे को वहीं पड़े रहने दिया गया। जिसकी वजह से अभिषेक की मौत हो गई। इस बात को लेकर मृतक के परिजन और परिचितों ने जमकर हंगामा मचाया। अस्पताल परिसर में हंगामें की स्थिति बनने पर पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। वहीं 108 एम्बुलेंस स्टाफ का कहना है कि युवक की मौके पर मौत हो गई थी। इस वजह से सिर्फ घायल को अस्पताल लाया गया।

कमेंट करें
nZWya