comScore

बस ने दोपहिया वाहन को मारी टक्कर, बेटी की मौत, पिता घायल

बस ने दोपहिया वाहन को मारी टक्कर, बेटी की मौत, पिता घायल

डिजिटल डेस्क, नागपुर। ग्रेट नाग रोड पर बुधवार को एसटी महामंडल की बस ने दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी। भीषण हादसे में पुत्री की मौत हो गई,जबकि पिता घायल हैं। इससे कुछ समय के लिए तनाव का माहौल बना रहा। इस बीच हादसे का पता चलते ही इमामवाड़ा और गणेशपेठ थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। गणेशपेठ थाने में आरोपी चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया है।

पिता को अस्पताल से लेकर लौट रही थी पुत्री
जानकारी के अनुसार मानेवाड़ा रोड स्थित लाडीकर ले-आउट निवासी गुलाब सोनटक्के (63) पेशे से वकील हैं। उन्हें सात पुत्रियां है। जिसमें से छह पुत्रियों की शादी हो गई है। छोटी पुत्री दिव्या हाल ही में पुणे से अपनी शिक्षा पूरी कर नागपुर में माता-पिता के पास आई हुई थी। गुलाब का स्वास्थ्य ठीक नही रहता है। इस कारण बुधवार की सुबह साढ़े आठ बजे दिव्या अपनी दोपहिया वाहन क्र.एमएच 49 एन 889 पर पिता को लेकर मेडिकल चौक में निजी चिकित्सक के पास गई हुई थी। वहां से उन्हें जीरो माइल की तरफ दूसरे चिकित्सक के पास भेजा गया। वहां से  साढ़े दस बजे दोनों पिता-पुत्री दोपहिया वाहन से ही घर के लिए निकले। 

ग्रेट नाग रोड पर विकल कॉम्पलेक्स के पास एसटी महामंडल की शिव शाही बस क्र.एमएच 09 ईएम 1960 के चालक ने अपना वाहन तेज तरफ्तार और लापरवाही से चलाते हुए दिव्या के वाहन को टक्कर मार दी। इससे दिव्या के पहिए में आ गई,जबकि उसके पिता गुलाब सडक के किनारे गिर पडे। जिससे वह मामूली रुप से घायल हो गए। दिव्या की बस के पहिए में आने से जगह पर ही मौत हो गई। मेयो अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने भी उसके मृत्यु की पुष्टि की। इस बीच इमामवाड़ा और गणेशपेठ थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। हादसे से कुछ समय के लिए तनाव का माहौल भी बना रहा। गणेशपेठ थाने में प्रकरण दर्ज कर आरोपी बस चालक को गिरफ्तार किया गया है। उपनिरीक्षक रंदई मामले की जांच कर रहे हैं। 

कमेंट करें
TpN1g