छिंदवाड़ा: गौवंश छुड़ाने गए बजरंग दल कार्यकर्ताओं पर पथराव

January 13th, 2022

डिजिटल डेस्क  छिंदवाड़ा। बिछुआ से गोनावाड़ी मार्ग पर तस्करों से गौवंश मुक्त कराने पहुंचे राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ताओं पर पथराव की घटना सामने आई है। तस्करों पर कार्रवाई की मांग को लेकर बजरंग दल के कार्यकताओं ने थाने का घेराव भी किया था। शिकायत के बाद पुलिस ने आठ लोगों के खिलाफ मारपीट समेत बलवा की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।
पुलिस ने बताया कि राष्ट्रीय बजरंगदल के पदाधिकारी प्रदीप बुनकर बुधवार को अपने साथी के साथ गोनीवाड़ी मार्ग पर गौवंश मुक्त कराने पहुंचा था। इस दौरान अजीम, इरफान, यशीन, तौसीन समेत कुछ महिलाओं ने प्रदीप के साथ मारपीट कर पथराव भी किया। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने अजीम समेत अन्य लोगों को गौवंश के साथ पकड़ा है। प्रदीप की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा १४७, १४९, २९४, ५०६, ३२३, एसटीएससी एक्ट व गौवंश अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।
बजरंगदल कार्यकर्ताओं ने थाने का किया घेराव-
राष्ट्रीय बजरंग दल प्रांत अध्यक्ष शिव उसरेठे ने बताया कि गौतस्करों द्वारा मारपीट और पथराव की सूचना पर जिला मुख्यालय से राष्ट्रीय बजरंगदल के पदाधिकारी व अन्य संगठन के कार्यकर्ता बिछुआ थाने पहुंचे थे। थाने का घेराव कर पदाधिकारियों ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।