सुशांत सिंह मौत मामला : रिया से हो चुकी 35 घंटे पूछताछ 

Sushant Singh death case: Riya has been questioned for 35 hours
सुशांत सिंह मौत मामला : रिया से हो चुकी 35 घंटे पूछताछ 
सुशांत सिंह मौत मामला : रिया से हो चुकी 35 घंटे पूछताछ 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने लगातार चौथे दिन करीब नौ घंटे पूछताछ की। पिछले चार दिनों में अभिनेत्री से सीबीआई 35 घंटे पूछताछ कर चुकी है। रिया के साथ उनके भाई शोविक भी एक बार फिर जांच एजेंसी के सवालों के जवाब देने पहुंचे। सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी भी सोमवार को महानगर के सांताक्रूज इलाके स्थित डीआरडीओ गेस्ट हाउस पूछताछ के लिए बुलाया गया था। मोदी भी रिया के साथ ही डीआरडीओ ऑफिस से निकली। इससे पहले सीबीआई ने रिया और मोदी को आमने सामने बिठाकर भी पूछताछ की। सूत्रों के मुताबिक सीबीआई के ड्रग्स से जुड़े सवालों पर रिया कई बार नाराज हो गईं और उन्होंने पूछताछ कर रही अधिकारी नूपुर प्रसाद से बहस भी की। इन तीनों के अलावा सुशांत के कुक नीरज सिंह और सीए रजत मेवाती से भी पूछताछ की गई। रिया को मंगलवार को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है। साथ ही सीबीआई की एक टीम सुशांत सिंह राजपूत के घर भी गई थी जहां उनकी मौत हुई थी।

रिया फिर पहुंची पुलिस स्टेशन

सीबीआई के सवालों के जवाब देने के बाद रिया सोमवार को घर पहुंची तो बिल्डिंग के बाहर एक बार फिर मीडियाकर्मियों और तमाशबीनों का भारी जमावडा था। वहां मुंबई पुलिस की टीम मौजूद थी, इसके बावजूद मीडियाकर्मियों ने रिया की गाड़ी को घेर कर सवाल पूछने शुरू कर दिए। रिया गाड़ी से नहीं उतर पाईं तो वे एक बार फिर सांताक्रूज पुलिस स्टेशन पहुंच गईं। रिया ने दूसरी बार पत्रकारों के खिलाफ पुलिस से शिकायत की। इसके बाद करीब 10 पुलिसकर्मी रिया के साथ गए और उन्हें भीड़ और मीडिया से बचाकर सुरक्षित घर में पहुंचाया।

गौरव आर्य से भी हुई पूछताछ

गोवा के होटल कारोबारी गौरव आर्य से भी सोमवार को प्रवर्तन निदेशालय  (ईडी) ने आठ घंटे से ज्यादा समय तक पूछताछ की। सुबह 11 बजे ईडी आफिस पहुंचे गौरव ईडी के सवालों के जवाब देने के बाद रात साढ़े सात बजे के करीब बाहर निकले। रिया के ड्रग्स से जुड़े चैट में नाम सामने आने के बाद ईडी ने गौरव को समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया था। जांच एजेंसी के ऑफिस के बाहर निकलते वक्त मीडिया के सवालों के जवाब देते हुए गौरव ने रिया के साथ नशे के लेनदेन में लिप्त होने के आरोपों से इनकार किया साथ ही कहा कि मैंने अपनी बात जांच एजेंसी के सामने रख दी है।  
 

Created On :   31 Aug 2020 3:37 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story