• Dainik Bhaskar Hindi
  • City
  • Sushant Singh rajput case cousin Neeraj sent legal notice to Sanjay Raut seeking public apology controversial remark on KK Singh

दैनिक भास्कर हिंदी: SSR Case: सुशांत के भाई ने संजय राउत को भेजा लीगल नोटिस, 48 घंटे के अंदर माफी मांगने की मांग

August 12th, 2020

हाईलाइट

  • सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह पर आपत्तिजनक टिप्पणी का मामला
  • SSR के चचेरे भाई नीरज कुमार ने शिवसेना सांसद संजय राउत को भेजा नोटिस
  • 48 घंटे के भीतर माफी मांगने की मांग, नहीं तो मामला दर्ज करने की चेतावनी

डिजिटल डेस्क, पटना। सुशांत सिंह राजपूत के मामले को लेकर अब राजनीतिक वार-पलटवार भी शुरू हो गया है। बीजेपी विधायक और सुशांत के चचेरे भाई नीरज कुमार ने शिवसेना सांसद संजय राउत को लीगल नोटिस भेजकर माफी मांगने की मांग की है। संजय राउत द्वारा सुशांत के पिता के संबंधों को पर दिए गए आपत्तिजनक बयान को लेकर नीरज ने कानूनी कार्रवाई करने का मन बना लिया है। उन्होंने राउत को एक अदालती नोटिस भेजकर 48 घंटे के अंदर अपने बयानों के लिए माफी मांगने की मांग की है, साथ ही माफी नहीं मांगने पर मामला दर्ज कराने की चेतावनी भी दी गई है।

ई-मेल के जरिए राउत को भेजा गया नोटिस
विधायक नीरज कुमार बबलू के वकील वीरेंद्र कुमार झा ने बताया, हमने शिवसेना सांसद संजय राउत को ई-मेल के जरिए नोटिस भेजा है। जिसमें उनके बयानों को लेकर आपत्ति दर्ज कराते हुए सार्वजनिक रूप से माफी मांगने की बात कही गई है। उन्होंने कहा, राउत ने कई मीडिया में दिए गए बयान में कहा था, सुशांत के पिता ने दो शादियां की हैं, इसलिए सुशांत अपने पिता से नाराज थे। यह बिल्कुल अनर्गल, झूठ और बेबुनियाद है। इसी बात से लोग आहत हैं।

माफी नहीं मांगते हैं तो मामला दर्ज कराएंगे
वहीं बीजेपी विधायक नीरज कुमार ने कहा, मैंने पहले भी राउत के बयानों को लेकर मानहानि का मामला दर्ज करने की बात कही थी। उनका बयान परिवारवालों को मर्माहत करने वाला है। उन्होंने कहा, अगर राउत अपने बयानों के लिए 48 घंटे के अंदर सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगते हैं तो आगे मामला दर्ज कराया जाएगा।

बहकावे में आकर अनर्गल बयान दे रहे हैं राउत
वकील द्वारा भेजे गए नोटिस में भी कहा गया है, राउत ने जिन बातों का जिक्र अपने बयानों में किया है वह बेबुनियाद है और धरातल पर ऐसा कुछ मामला नहीं है। वे किसी राजनीतिक दबाब में या किसी अन्य के बहकावे में आकर अनर्गल बयान दे रहे हैं। ऐसे में उनको मौका दिया गया है कि वे 48 घंटे के अंदर अपने बयानों को लेकर खेद प्रकट करें या माफी मांगे क्योंकि भूल सबसे होती है।

इस नोटिस को लेकर संजय राउत का कहना है, अगर हमारी ओर से किसी तरह की चूक हुई है, तो हम इसके बारे में सोचेंगे। लेकिन मुझे इस पर गौर करना होगा। मैंने अब तक जो भी कहा है वह जानकारी पर आधारित है। सुशांत का परिवार भी अपनी जानकारी के आधार पर बोल रहा है।

 

 

खबरें और भी हैं...