comScore

सुशांत सिंह आत्महत्या मामला : फिल्म समीक्षक राजीव मसंद से 9 घंटे चली पूछताछ

सुशांत सिंह आत्महत्या मामला : फिल्म समीक्षक राजीव मसंद से 9 घंटे चली पूछताछ

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में मंगलवार को बांद्रा पुलिस ने फिल्म समीक्षक राजीव मसंद से करीब 9 घंटे पूछताछ की। पुलिस ने समन भेजकर मसंद को पूछताछ के लिए बुलाया था। वे दोपहर साढ़े 11 बजे के बाद बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचे जहां लंबी पूछताछ के बाद वे रात आठ बजे के बाद पुलिस स्टेशन से बाहर निकले। मसंद से मामले की छानबीन कर रहे तीन पुलिसवालों ने पूछताछ की।

कुछ लोगों का आरोप है कि मसंद सुशांत की फिल्मों को कम रेटिंग देकर उनका करियर खराब करने की कोशिश कर रहे थे। इसके अलावा सुशांत की छवि खराब करने वाले बेनामी लेख भी लिखे जा रहे थे। अभिनेत्री कंगना रनौत ने इससे जुड़े कुछ लेख ट्वीट किए हैं।बांद्रा पुलिस ने मसंद से इससे जुड़ी सच्चाई जानने की कोशिश की। पुलिस ने मसंद से यह जानने की कोशिश की कि इन आरोपों के पीछे कितनी सच्चाई है कि किसी के इशारे पर ऐसा किया गया।

अब तक 39 लोग के बयान दर्ज कर चुकी है पुलिस
बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने बांद्रा स्थित घर में आत्महत्या कर ली थी। सुशांत की आत्महत्या की वजह जानने की कोशिश कर रही पुलिस ने मामले में सुशांत के करीबियों के साथ-साथ बॉलीवुड से जुड़े कई लोगों से पूछताछ की है।  पुलिस डिप्रेशन से जूझ रहे सुशांत के डॉक्टरों से भी उनकी बीमारी से जुड़ी जानकारी हासिल की है। अब तक इस मामले में 39 लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं। 
 

कमेंट करें
BPIyb