दैनिक भास्कर हिंदी: टीचर ने की स्टूडेंट के साथ रेप की कोशिश, गांववालों ने आरोपी की धुनाई कर पुलिस को सौंपा

December 13th, 2018

डिजिटल डेस्क, येवदा (अमरावती)। टीचर और स्टूडेंट के रिश्ते को कलंकित करने की कोशिश करने वाले एक आरोपी टीचर की लोगों ने जमकर धुनाई कर पुलिस के हवाले किया। दर्यापुर तहसील अंतर्गत वडनेर गंगाई की जिला परिषद स्कूल के टीचर ने सातवीं कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग पर दुष्कर्म का प्रयास किया। यह बात किशोरी ने माता-पिता को बताई। जब गांववासियों को जब यह बात पता चली तो सभी ने मिलकर टीचर संजय उत्तमराव पवार (39) की पिटाई की और पुलिस के सुपुर्द किया।

पहले भी कर चुका है ऐसी ही हरकत
बताया जाता है कि येवदा थाना अंतर्गत वडनेर गंगाई स्थित जिला परिषद स्कूल में संजय उत्तमराव पवार टीचर के रूप में कार्यरत हैं। आए दिन इस टीचर पर स्कूल की छात्राओं के साथ छेड़छाड़ का प्रयास करने का आरोप है। इसके पहले भी पवार ने दुष्कर्म का प्रयास किया था। किंतु स्कूल के मुख्याध्यापक ने उसे समझाइश देकर छोड़ दिया था, लेकिन  स्कूल में रुबेला टीकाकरण शुरू था। एक छात्रा ने रुबेला का इंजेक्शन लगाया उसके बाद संजय पवार ने छात्रा से छेड़छाड़ करना शुरू किया। किशोरी ने उसे मना किया, लेकिन संजय पवार ने जबरदस्ती करने पर छात्रा रोते हुए अपने घर भाग गई और सारी बात अपने परिजनों को बताई। घटना का पता चलते ही किशोरी के माता-पिता व गांववासी स्कूल पहुंचे और शिक्षक संजय पवार को पकड़कर खूब पिटाई की। जिसमें स्कूल परिसर का माहौल बिगड़ गया।

घटना की जानकारी तहसील के एसडीपीओ विद्यानंद तायडे, दर्यापुर के थानेदार मुकुंद ठाकरे आदि को मिलते ही वे तुरंत घटनास्थल पहुंचे  और  टीचर पवार को हिरासत में लिया। नाबालिग की शिकायत पर धारा 354 व एट्रासिटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

मित्र की पत्नी से किया रेप
गाडगेनगर पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत रामपुरी कैम्प निवासी महिला अपने परिवार के साथ रहती है। पति का मित्र रवींद्र डिगराई (अडनेर, जि. जलगांव) आए दिन महिला के घर आकर पति व बच्चों को जान से मारने की धमकी देकर उसका रेप करता रहा। दिन-ब-दिन आरोपी रवींद्र डिगराई की परेशानी बढ़ जाने से महिला ने सारी बात अपने पति को बतायी। महिला की शिकायत पर गाडगेनगर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।