वाहन डीलर की हत्या से दहला शहर, तीन आरोपी गिरफ्तार एक फरार

tension in city after the murder of a vehicle dealer in amravati
वाहन डीलर की हत्या से दहला शहर, तीन आरोपी गिरफ्तार एक फरार
वाहन डीलर की हत्या से दहला शहर, तीन आरोपी गिरफ्तार एक फरार

डिजिटल डेस्क,अमरावती। राजापेठ थाना अंतर्गत आनेवाले पन्नालाल बगीचा के समीप रविवार की शाम 5 बजे करीब हैदराबाद निवासी गंगा कालू राजन उम्र 32 की शहर के चार युवकों ने निर्मम हत्या कर दी। इस मामले में राजापेठ पुलिस ने तुरंत आरोपी संजय भुतडा, विराज डहाके, विपिन मुंशी को गिरफ्तार किया। जबकि एक अन्य आरोपी राजेश राऊत भागने में कामयाब हुआ। बताया गया है कि हैदराबाद निवासी गंगा कालू राजन यहां पुराने वाहन की खरीदी बिक्री की दलाली करता है। आए दिन मुंबई से वाहन लेकर अमरावती आकर बेचता था।

अमरावती के साथ-साथ अन्य जिले में भी गंगा राजन का दलाली कारोबार चलता है। विगत कुछ सालों से वाहन की दलाली के मामले में गंगा राजन के शहर के कुछ दलालों से पहचान हुई थी। जिसमें संजय भुतडा, विराज डहाके, विपिन मुंशी, राजेश राऊत नामक चारों दलालों की पहचान हुई थी। गंगा राजन ने अबतक चारों के माध्यम से शहर के कई पुराने वाहन बेचे थे। किंतु विगत कुछ दिन पहले वाहन खरीदने के मामले में इन पाचों के बीच विवाद खड़ा हुआ था। उस दिन से चारों आरोपीयों ने गंगा राजन को ठिकाने लगाने का प्लॉन बनाया था।

रविवार की सुबह गंगाराजन जैसे ही शहर आया यह बात आरोपियों को पता चलते ही आरोपियों ने तुरंत शाम 4:30 बजे के करीब अस्मिता विद्यालय के समीप भोजनालय में जाकर गंगा राजन को मिले और उसकी पिटाई करते हुए पन्नालाल बगीचे के पास ले आए। यहां चारों ने मिलकर आरोपी की खूब पिटाई की जिसमें गंगा राजन बेहोशी के हालात में गिर पड़ा। उसी समय चारों आरोपी घटना स्थल से भाग गए। यह बात मौजूद लोगों को पता  चलते ही उन्होंने तुरंत गंगा राजन को अस्पताल पहुंचाया। किंतु मौजूद डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना की जानकारी राजापेठ पुलिस को मिलते ही तुरंत पुलिस हरकत में आ गई और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया। फिलहाल राजापेठ पुलिस का एक दल आरोपी राजेश राऊत की तलाश में लगा है। इस मामले में पुलिस ने धारा 302, 34 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 

Created On :   23 April 2018 7:20 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story