एसआई चंद्रशेखर भगत को दिया गार्ड ऑफ ऑनर, सड़क हादसे में मृत्यु

The Guard of Honor given to Sub Inspector Chandrasekhar Bhagat
एसआई चंद्रशेखर भगत को दिया गार्ड ऑफ ऑनर, सड़क हादसे में मृत्यु
एसआई चंद्रशेखर भगत को दिया गार्ड ऑफ ऑनर, सड़क हादसे में मृत्यु

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। हर्रई थाना प्रभारी एसआई चंद्रशेखर भगत की सोमवार रात सड़क हादसे में मौत हो गई। मंगलवार सुबह पुलिस कंट्रोल रूम के सामने उन्हें पुलिस अधिकारियों द्वारा गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। उपनिरीक्षक चंद्रशेखर भगत के शव को पूरे सम्मान के साथ सलामी देकर बालाघाट स्थित उनके गृहग्राम के लिए विदा किया गया। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक अतुल सिंह, कलेक्टर वेदप्रकाश शर्मा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कमल मौर्य, आरआई लालबहादुर बौद्ध समेत अन्य पुलिस अधिकारी कर्मचारी मौजूद थे।

हर्रई थाना प्रभारी चंद्रशेखर भगत सोमवार को मां सुशीलाबाई (56) के इलाज के लिए छिंदवाड़ा लेकर आए थे। इलाज कराने के बाद रात को अपनी कार से हर्रई लौट रहे थे, इस दौरान हर्रई के जमुनिया के पास खड़े कंटेनर से उनकी कार टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि कार की छत उखड़ गई। कंटेनर से सिर टकराने की वजह से एसआई चंद्रशेखर भगत की घटना स्थल पर मौत हो गई। वहीं उनकी मां सुशीलाबाई के सिर में गहरी चोट आई है। जिन्हें इलाज के लिए अमरवाड़ा सिविल अस्पताल लाया गया। यहां प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में इलाज के बाद डॉक्टरों ने सुशीलाबाई को जबलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।   

बेटे की मौत की मां को नहीं दी जानकारी
इस हादसे गंभीर रुप से घायल सुशीलाबाई को यह नहीं बताया गया कि बेटे चंद्रशेखर भगत की मृत्यु हो गई। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान उन्हें बताया गया कि चंद्रशेखर का इलाज चल रहा है।

तीन माह पूर्व हुआ था विवाह
एसआई चंद्रशेखर भगत का विवाह बीते मई माह में सूबेदार यीना राहंगडाले से हुआ था। दोनों एक ही बैच के उपनिरीक्षक थे। जबलपुर में पदस्थ सूबेदार यीना राहंगडाले का तबादला हाल ही छिंदवाड़ा हुआ था। उन्होंने बीते पांच दिन पूर्व छिंदवाड़ा ज्वाईन किया था।

बालाघाट में हुआ अंतिम संस्कार
एसआई चंद्रशेखर भगत का अंतिम संस्कार बालाघाट स्थित उनके गृहग्राम में किया गया। मंगलवार सुबह पुलिस कंट्रोल रूम के सामने गार्ड ऑफ ऑनर देकर उनके शव को बालाघाट के लिए रवाना कर दिया गया था।

खराब खड़े कंटेनर में नहीं लगे थे रिफ्लेक्टर
जमुनिया के समीप खराब खड़े जिस कंटेनर से एसआई चंद्रशेखर भगत की कार की टक्कर हुई थी, उस कंटेनर में न ही रिफ्लेक्टर लगे थे और न ही इंडीकेटर चालू थे। इस वजह से एसआई को कंटेनर दिखाई नहीं दिया। हादसे के बाद कंटेनर चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ धारा 279, 337, 304 ए, 184 मोटर व्हीकल एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

 

Created On :   16 Aug 2018 12:09 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story