comScore

कांग्रेस नेता की लॉज में पिलाई जा रही थी शराब, पुलिस ने दल बल के साथ मारा छापा

कांग्रेस नेता की लॉज में पिलाई जा रही थी शराब, पुलिस ने दल बल के साथ मारा छापा


डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा/जुन्नारदेव। कोरोना वायरस के चलते लगे लॉकडाउन के बीच एक कांग्रेस नेता की लॉज में अवैध शराब का कारोबार चल रहा था। शिकायत पर मंगलवार को एसपी ने जिला मुख्यालय से स्पेशल टीम भेजकर लॉज में छापेमारी की। पुलिस टीम ने लॉज में तलाशी ली और सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले है। लॉज में विदेशी शराब और बीयर की बोतलें जब्त की गई है। लॉज में शराबियों को बैठाकर शराब पिलाई जाती थी। पुलिस ने शराब की खाली बोतलें भी जब्त की है। पुलिस टीम ने देर शाम को लॉज को सील कर दिया था।
मंगलवार को पुलिस टीम ने अंबिका लॉज में छापेमारी की। मुख्यालय से टीम पहुंचने की सूचना पर जुन्नारदेव टीआई प्रतीक्षा मार्को और प्रशासनीक अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए थे। कार्रवाई के दौरान लगभग छह लीटर विदेशी शराब और बीयर जब्त की गई है। लॉज में लोगों को शराब परोसी जाती थी। इस वजह से पुलिस टीम ने बड़ी मात्रा में शराब की खाली बोतलें भी जब्त की है। अंबिका लॉज कांग्रेस नेता अनिल चौकसे की है। पुलिस ने अनिल चौकसे और लॉज के दो कर्मचारी पर आबकारी एक्ट की धारा 34 (1), 36 और धारा 269, 270, 188 के तहत मामला दर्ज किया है।
पीछे के दरवाजे से भागे जुआरी-
अंबिका लॉज में पुलिस टीम की छापेमारी से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि लॉज के एक कमरे में जुआफड़ चल रहा था। कार्रवाई की आहट से जुआरी लॉज के पिछले दरवाजे से निकल भागे।

कमेंट करें
l4Bbh