comScore

बदमाशों ने पुलिस की चीता बाइक में आग लगाई - बड़ी मदार टेकरी की घटना 

बदमाशों ने पुलिस की चीता बाइक में आग लगाई - बड़ी मदार टेकरी की घटना 

डिजिटल डेस्क  जबलपुर। हनुमानताल थाना क्षेत्र में बड़ी मदार टेकरी के पास रहने वाली महिला को उसका सौतेला बेटा परेशान कर उत्पात मचा रहा था। महिला द्वारा सूचना दिए जाने पर थाने से चीता मोबाइल को मौके के लिए रवाना किया गया था। चीता मोबाइल में तैनात दो सिपाही बाइक लेकर पहुँचे और रास्ता सँकरा होने के कारण महिला के घर से कुछ दूरी पर बाइक खड़ी कर दी। वापस लौटकर आने पर बाइक जली हुई थी। इस घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। सूत्रों के अनुसार बड़ी मदार टेकरी निवासी महिला भूरी बाई चौधरी ने रात 12 बजे के करीब  थाने में सूचना दी थी कि उसका सौतेला बेटा मोहन उर्फ गोलू चौधरी उससे पैसों की माँग कर परेशान कर मारपीट कर रहा है। सूचना पर तत्काल चीता मोबाइल के आरक्षक जय किशोर एवं हरेन्द्र को रवाना किया गया था जो कि चीता बाइक क्रमांक एमपी 03 ए 7540 लेकर मौके के लिए रवाना हुए थे और वहाँ पहुँचने पर महिला के घर जाने के लिए सँकरा रास्ता देखकर बाइक को चौधरी मोहल्ला निवासी लल्लू चौधरी के घर के सामने खड़ी कर दी। वहाँ से लौटने पर चीता बाइक धू-धू कर जल रही थी। बाइक जलती देख पुलिस कर्मियों ने क्षेत्रीय लोगों की मदद से बाइक की आग पर काबू किया और घटना से वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया गया। 
अज्ञात बदमाशों पर मामला दर्ज 
सूत्रों के अनुसार चीता मोबाइल में आग लगाए जाने की घटना को अधिकारियों ने गंभीरता से लेते हुए मामला दर्ज किए जाने के निर्देश दिए। इस मामले में हनुमानताल थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ धारा 435 एव सार्वजनिक संपत्ति निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। 
गोपनीय तरीके से पतासाजी 
सूत्रों के अनुसार चीता बाइक जलाए जाने की घटना का पता लगाने गोपनीय तरीके से  जाँच की जा रही है। वहीं इस घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएँ व्याप्त हैं। इस बात की भी चर्चा है कि क्षेत्र में पुलिस को गली में घुसता देख जुआडिय़ों ने इस तरह की हरकत की होगी। वहीं अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही बाइक में आग लगाने वालों का पता लगा लिया जाएगा।  
 

कमेंट करें
JYz8B