गरीबी से परेशानी ऐसी कि पत्नी हो गई मानसिक बीमार

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
तंगी ऐसी कि युवक ने वृद्ध पिता से मांगे पैसे गरीबी से परेशानी ऐसी कि पत्नी हो गई मानसिक बीमार

डिजिटल डेस्क,शहडोल। जिले के गोहपारू थानांर्गत ग्राम बरहा में हृदय विदारक घटना सामने आई है। जहां आर्थिक तंगी से जूझ रहे 35 वर्षीय रामजी पांडेय ने अपने 70 वर्षीय पिता रामसुशील पांडेय की बुधवार को सब्बल मारकर हत्या कर दिया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। लेकिन अब आरोपी के दो मासूम बच्चों के सामने दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। क्योंकि उनकी मां (आरोपी की पत्नी) मानसिक रूप से बीमार है और उनकी दादी (आरोपी की मां) अपनी बेटी के पास रहती हैं। 

पैसों को लेकर होता रहता था विवाद

पुलिस और जन चर्चाओं के अनुसार यह परिवार आर्थिक तंगी और अन्य तरह की परेशानियों से जूझ रहा था। राम सुशील पांडेय के पास एक दो एकड़ ही जमीन बची है। बेटा रामजी बेरोजगार है। खर्च के लिए अक्सर पिता से पैसे मांगता रहता था। वह कहता कि पुराना पैसा आपके पास है, वह चाहिए। लेकिन पिता के पास कुछ था नहीं। इसी बात को लेकर अक्सर विवाद होता रहता था।

मां बाहर, पिता भी घर में कम रहते थे

बताया गया है कि रामजी की पत्नी के दो बेटे हैं। उसकी पत्नी मानसिक रूप से बीमार है। कमाई का जरिया कुछ है नहीं, रोज-रोज की झिकझिक से परेशान रामजी की मां काफी समय से अपनी बेटियों के पास रही आती थीं। रामसुशील पांडेय भी घर में कम ही रहते थे। कुछ दिन पहले ही वे घर लौटे थे और रामजी ने पैसों को लेकर विवाद किया। गुस्से में आकर उसने पिता को मौत के घाट उतार दिया।
 

Created On :   4 Nov 2022 8:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story