नौकरी के फार्म पोस्ट करने में छूट रहे अभ्यर्थियों के पसीने

The sweat of candidates missing out on posting job forms
नौकरी के फार्म पोस्ट करने में छूट रहे अभ्यर्थियों के पसीने
ऑनलाइन आवेदन के दौर में फार्म भरने डाकघर में लग रही लंबी कतार नौकरी के फार्म पोस्ट करने में छूट रहे अभ्यर्थियों के पसीने

डिजिटल डेस्क,शहडोल। प्रदेश में पटवारी भर्ती के बाद अब वनपाल भर्ती व अन्य नौकरी के लिए परीक्षा संबंधी आवेदन पोस्ट करने डाकघर में आवेदकों की लंबी कतार लग रही है। ऑनलाइन आवेदन के दौर में फार्म जमा करने की मैनुअल व्यवस्था में आवेदन पोस्ट करने के लिए डाकघर आने वाले आवेदकों ने बताया कि मध्यप्रदेश के अलग-अलग जिलों में निकली भर्ती के लिए अलग-अलग आवेदन पोस्ट करनी पड़ रही है। इसलिए एक आवेदक कई आवेदन लेकर पहुंच रहे हैं। इसमें फार्म पोस्ट करने के लिए आवेदकों को रजिस्ट्री शुल्क में बड़ी राशि जमा करनी पड़ रही है।

सैकड़ों की संख्या में पहुंच रहे अभ्यर्थी

नौकरी के लिए फार्म भरने प्रतिदिन बड़ी संख्या में अभ्यर्थी पोस्ट ऑफिस पहुंच रहे हैं। इसके लिए शहडोल स्थित जिला डाकघर में एक ही खिडक़ी होने के कारण भी परेशानी हो रही है। अभ्यर्थियों की मांग है कि आवेदन पोस्ट करने के लिए आने वाले ज्यादा भीड़ को देखते हुए डाकघर में दो से तीन खिडक़ी से आवेदन लेने की व्यवस्था करनी चाहिए। इस बीच डाकघर प्रबंधन का कहना है कि कर्मचारियों की कमीं के कारण खिडक़ी बढ़ाने में दिक्कतें आ रही है।
 

Created On :   31 Jan 2023 8:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story