सलमान के पिता को जान से मारने की धमकी, इलाहाबाद से आरोपी गिरफ्तार

Threaten to kill Salman Khans father, accused arrest from Allahabad
सलमान के पिता को जान से मारने की धमकी, इलाहाबाद से आरोपी गिरफ्तार
सलमान के पिता को जान से मारने की धमकी, इलाहाबाद से आरोपी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता सलमान खान का मोबाइल नंबर देने से इनकार कर उनके पिता सलीम खान को हत्या की धमकी देने वाले एक आरोपी को बांद्रा पुलिस ने उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार किया है। आरोपी खुद को गैंगस्टर छोटा शकील का आदमी बताकर सलीम खान को धमका रहा था। इसके अलावा उसने सलमान की निजी सहायक निबास छाया को भी अभिनेता के नंबर के लिए धमकाया था। छाया की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर छानबीन में जुटी बांद्रा पुलिस ने आरोपी को इलाहाबाद से गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार आरोपी का नाम शाहरुख गुलाम नबी उर्फ शेरा है। पूछताछ में खुलासा हुआ है कि आरोपी दरअसल सलमान खान का फैन है और किसी तरह मोबाइल नंबर हासिल कर उनसे बात करना चाहता था। आरोपी ने छह अक्टूबर को छाया को फोन कर सलमान का व्यक्तिगत मोबाइल नंबर मांगा था और इनकार करने पर उनसे गालीगलौज और धमकी दी। इसके बाद 13 नवंबर को उसने सलीम खान को फोन किया और खुद को छोटा शकील का आदमी बताते हुए सलमान का नंबर मांगा। नंबर न देने पर आरोपी ने सलीम खान को जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद 15 नबंबर को मामले की शिकायत बांद्रा पुलिस से की गई।

पुलिस ने रविवार को आरोपी को इलाहाबाद से गिरफ्तार किया। मुंबई पुलिस के प्रवक्ता डीसीपी मंजूनाथ सिंगे ने बताया कि आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 506(2), 170 और आईटी एक्ट की धारा 66(बी) के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। सोमवार को कोर्ट में पेशी के बाद आरोपी को पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। 


 

Created On :   19 Nov 2018 1:34 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story