पेट्रोल पंप के प्रबंधक को जान से मारने की धमकी, बोतल में पेट्रोल न देने पर हंगामा

Threatened to kill petrol pump manager, uproar over not giving petrol in bottle
पेट्रोल पंप के प्रबंधक को जान से मारने की धमकी, बोतल में पेट्रोल न देने पर हंगामा
पेट्रोल पंप के प्रबंधक को जान से मारने की धमकी, बोतल में पेट्रोल न देने पर हंगामा

डिजिटल डेस्क,  नागपुर। न्यू सुभेदार ले-आउट, बसेश्वर पुतला चौक परिसर में बोतल में पेट्रोल नहीं देने पर कार व बाइक पर आए 7-8 युवकों ने पेट्रोल पंप के प्रबंधक मोहन देवकर को जान से मारने की धमकी देते हुए जमकर हंगामा खड़ा किया। यह युवक बोतल में 40 रुपए का पेट्रोल मांग रहे थे। कर्मचारी ने देने से इंकार किया, तो आरोपियों ने पेट्रोल पंप पर हंगामा खड़ा कर दिया। बताया जा रहा है कि, उनके दूसरे मित्र की बाइक का पेट्रोल खत्म होने पर वह बोतल में पेट्रोल मांग रहे थे। 

कार व बाइक पर आए थे युवक 
पुलिस सूत्रों के अनुसार प्लाॅट नं.-36, विनकर काॅलनी, मानेवाड़ा रिंग रोड, अजनी, नागपुर  निवासी मोहन प्रभाकरराव देवकर (38), सक्करदरा क्षेत्र के न्यू सुभेदार ले-आउट, बसेश्वर पुतला चौक परिसर में रमेशचंद्र ऑटो सर्विसेस पेट्रोल पंप में प्रबंधक के पद पर कार्यरत हैं। गत दिनों वह पेट्रोल पंप के कार्यालय में रात करीब 9.40 बजे मौजूद थे। इसी दौरान  एक सफेद रंग की कार में 5- 6 और काले रंग की बाइक पर दो युवक आए। कार में 500 रुपए का डीजल डालने के बाद एक बोतल में 40 रुपए का पेट्रोल मांगने लगे। 

कर्मचारी ने मना किया तो किया हंगामा
कर्मचारी ने बताया कि, बोतल में पेट्रोल देना बंद है। पुलिस ने सख्त हिदायत दी है िक, बोतल में पेट्रोल नहीं देना। उसके बाद कार व बाइक पर सवार युवकों ने हंगामा शुरू कर दिया। सक्करदरा थाने के उप-निरीक्षक धडे ने बताया कि, आरोपियों ने प्रबंधक को धमकाने के बाद पेट्रोल पंप के मालिक को भी फोन पर धमकी दी। उसके बाद प्रबंधक की शिकायत पर सक्करदरा पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया। 

कार जब्त, आरोपियों से पूछताछ  
उप-निरीक्षक धडे ने बताया कि, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है। कुछ आरोपियों को गुरुवार को देर रात हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही थी।   

Created On :   17 Jan 2020 6:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story