दैनिक भास्कर हिंदी: नाबालिग लड़की के साथ तीन लड़कों ने किया गैंग रेप

June 21st, 2020

डिजिटल डेस्क, आर्णी। कवठा बाजार ग्राम में कल दोपहर 2 बजे 10 साल की नाबालिग लड़की के साथ 3 नाबालिगों ने गैंगरेप किया। देर रात पीड़ित लड़की की मां की शिकायत पर तीनो नाबालिगों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि कवठा बाजार में लड़की के माता-पिता मजदूरी करने खेत गए थे। पड़ेस में रहनेवाले 15 साल के नाबालिग के घर लड़की खाना खाने गई थी। दोपहर दो बजे लड़की की मां घर आई, जब लड़की दिखाई नहीं दी तो पड़ोसी के घर पता करने गई। इस दौरान महिला ने 3 नाबालिगों को गैंगरेप करते देखा। इस घटना की शिकायत मां ने थाने में की। जिसके बाद पुलिस ने 17, 15, 14 साल के नाबालिग लड़कों के खिलाफ 435 धारा 376 (2)(J),376 (D) (B), 504,506,34 के तहत मामला दर्ज कर लिया। थानेदार यशवंत बाविस्कर के मार्गदर्शन मे प्रमोद उलेमाले, गजानन खांदवे, अरुण पवार जांच कर रहे हैं।

नागपुर के एमआईडीसी में छात्रा से दुष्कर्म

उधर एमआईडीसी क्षेत्र में एक छात्रा को जबरन ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। आरोपी दुष्कर्म करते समय बनाया गया वीडियो वायरल करने की धमकी देकर छात्रा को ब्लैकमेल कर रहे थे। पीड़ित छात्रा की शिकायत पर एमआईडीसी पुलिस ने तीन आरोपियों पर मामला दर्ज किया है। आरोपियों में एक युवती भी शामिल है। पुलिस सूत्रों के अनुसार एमआईडीसी क्षेत्र में रहने वाली 17 वर्षीय छात्रा से आरोपी रोहित उर्फ समीर सुगम बालेश्वर (19), राजगृह नगर, एमआईडीसी निवासी ने जबरन दुष्कर्म किया। पीड़िता ने इस मामले में रोहित, उसके नाबालिग मित्र और एक युवती के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पीड़ित छात्रा धरमपेठ क्षेत्र में एक कॉलेज में 11वीं कक्षा में पढ़ती है। उसकी बस्ती में रहने वाले नाबालिग से फेसबुक पर दोस्ती हुई। धीरे-धीरे दोनों के बीच दोस्ती गहरी हो गई और संबंध भी बन गए थे। इस दौरान नाबालिग ने छात्रा के कुछ आपत्तिजनक वीडियो बनाए और तस्वीरें भी खींच ली थीं। इसके दम पर ही वह छात्रा को ब्लैकमेल करने लगा था। यह बात नाबालिग ने अपने मित्र रोहित बालेश्वर को बताई। रोहित के कहने पर नाबालिग ने 9 मार्च को छात्रा का पीछा किया और दोपहर में जब छात्रा सीआरपीएफ गेट के समीप पेट्रोल पंप के पास बस से उतरी तो नाबालिग मित्र वहां बाइक लेकर पहुंच गया और बाइक पर बैठने के लिए दबाव बनाने लगा। छात्रा ने इंकार किया तो उसे वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देने लगा। 

छात्रा बाइक पर बैठने के बाद नाबालिग उसे अपने मित्र रोहित घर ले गया। घर में रोहित और एक युवती पहले से ही बैठे थे। वहां  रोहित ने छात्रा के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान नाबालिग और युवती ने अश्लील वीडियो बनाया और आपत्तिजनक तस्वीरें अपने मोबाइल में कैद कीं। पश्चात पीड़िता को घर से कुछ दूर ले जाकर छोड़ दिया गया। 13 जून को छात्रा जब अपने घर के सामने खड़ी थी, तब नाबालिग वहां पहुंचा और उससे संबंध बनाने की मांग करने लगा। इंकार करने पर उसने छात्रा को थप्पड़ जड़ दिया। घबराई पीड़ित छात्रा ने सारी बातें अपनी दादी को बताई। दादी उसे एमआईडीसी थाने ले गई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 376 ड, 506, 323, 67, पोक्सो की धारा 4, 6 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...