comScore

सड़क दुर्घटना में दंपती समेत तीन की मौत

सड़क दुर्घटना में दंपती समेत तीन की मौत



डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा।जिले के चौरई और कुंडीपुरा थाना क्षेत्र में गुुरुवार रात बेलगाम ट्रकों ने तीन लोगों की जान ले ली। गुरुवार को अलग-अलग दो हादसों में दंपती समेत एक युवक ने दम तोड़ दिया। वहीं एक बालिका की हालत गंभीर है। घायल को चौरई पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है। दोनों दुर्घटना के बाद आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार हो गए।
ट्रक ने दंपती को रौंदा, मौके पर मौत, बेटी गंभीर-
सिवनी के ग्राम भालीवाड़ा निवासी 45 वर्षीय श्रीकेश बाइक से पत्नी लक्ष्मी और बेटी के साथ रिश्तेदारों के घर चौरई के पलटवाड़ा आया था। गुरुवार को वे बाइक से गांव लौट रहे थे। डुंगरिया के समीप तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार परिवार को रौंद दिया। दुर्घटना में श्रीकेश और उसकी पत्नी लक्ष्मी की मौके पर मौत हो गई। वहीं 16 वर्षीय बेटी की हालत गंभीर है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची एसआई पूनम उईके और आरक्षक राजेन्द्र बघेल ने घायल बच्ची को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। टक्कर मारने के बाद आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।
सड़क पार कर रहे युवक को ट्रक ने रौंदा-
कुंडीपुरा थाना क्षेत्र के सोनाखार बाइपास पर तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क पार कर रहे एक युवक को रौंद दिया। युवक जबलपुर के एक निजी अस्पताल में कंपाउंडर था। जो गुरुवार को एक मरीज को नागपुर लेकर जा रहा था। पुलिस ने बताया कि जबलपुर के गढ़ा फाटक निवासी 48 वर्षीय बलराम पिता बाबूलाल ठाकुर जबलपुर के डॉ. जामदार हॉस्पिटल में कंपाउंडर था। गुरुवार को वह एम्बुलेंस से एक मरीज को नागपुर लेकर जा रहा था। सोनाखार बाइपास पर स्थित ढाबे में एम्बुलेंस रूकी थी। इस दौरान बलराम बाथरूम जाने के लिए सड़क पार कर रहा था। इस बीच एक तेज रफ्तार ट्रक ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। जिसकी मौके पर मौत हो गई। दुर्घटना के बाद आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

कमेंट करें
Kgp83