जुर्माने से बचने के लिए ट्रक चालक ने दिखाया स्टंट, गंवाया पैर

जुर्माने से बचने के लिए ट्रक चालक ने दिखाया स्टंट, गंवाया पैर
जुर्माने से बचने के लिए ट्रक चालक ने दिखाया स्टंट, गंवाया पैर
जुर्माने से बचने के लिए ट्रक चालक ने दिखाया स्टंट, गंवाया पैर

डिजिटल डेस्क, पुणे। जुर्माने से बचने के लिए ट्रक चालक को कुछ ऐसा सूझा की उसकी कीमत उसे अपना पैर गंवाकर चुकानी पड़ी। महिला ट्रैफिक पुलिस ने जब उसे रोकने की कोशिश की तो रुकने की बजाय पुलिस के खौफ से उसने ट्रक बीच सड़क ही खड़ा कर दिया। इसके बाद सड़क पर दौड़ लगा दी, लेकिन इसी बीच वो बड़ी गलती कर बैठा, हड़बड़ाहट में था, वो ट्रक से उतरने से पहले हैंडब्रेक लगाना भूल गया। उसे याद ही नहीं रहा कि ट्रक चालू है, वो आगे बढ़ सकता है। इसी दौरान हुआ भी यही ट्रक आगे बढ़ गया। हालांकि भागते हुए उसने ट्रक पर चढ़ने की कोशिश भी की थी, लेकिन इसी बीच उसका पैर डिवाइडर में आकर टूट गया। पुलिस ने उसे तुरंंत अस्पताल में भर्ती कराया। 

अस्पताल में जारी इलाज

यातायात नियमों का उल्लंघन करने के बाद जुर्माना न भरना पड़े इसलिए ट्रक चालक रेवन्ना ने तेज रफ्तार से ट्रक चलाया। इस कारण हुई दुर्घटना में उसे पैर गवाना पड़ा। यह घटना बुधवार को चिंचवड़ गांव में हुई। पुलिस के मुताबिक चालक रेवान्ना अश्रुबा कोपकर की उम्र 35 साल है। वो बीड़ जिले के चोपड़ेवाड़ी का रहने वाला है। उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। हालांकि गंभीर रूप से घायल होने के कारण उसका वाईसीएम अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

पुलिस के डर से छूटे पसीने

रेवन्ना ट्रक में लोहे की सलाखें लेकर चिंचवड़ से निकला था। निरायम अस्पताल चौराहे से जाते समय उसने सिग्नल तोड़ा दिया। फिर वो आगे जाने लगा। उस समय यातायात महिला पुलिस ने उसे राेकने की कोशिश की। लेकिन रेवन्ना ने ट्रक की रफ्तार तेज की। लेकिन जब पुलिस उसका पीछा करने लगी। तो वो घबरा गया, उसने बीच सड़क ट्रक रोक दिया। नीचे उतरकर भागने लगा। जल्दबाजी में रेवन्ना ट्रक का हैंडब्रेक नहीं लगा सका। जिसकेे कारण ट्रक आगे बढ़ गया। डरे हुए रेवन्ना ने चलते हुए ही ट्रक में ही चढ़ने की कोशिश की थी। लेकिन इसकी कोशिश नाकाम साबित हुई। ट्रक डिवाइडर से जा टकराया और डिवाइडर की चपेट में आकर रेवन्ना का बायां पैर टूट गया।

Created On :   21 Dec 2017 1:44 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story