comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

ट्रैक्टर पलटा, चालक की मौत-चौरई के ग्राम मोहगांव में हुआ हादसा

September 26th, 2019 13:42 IST
ट्रैक्टर पलटा, चालक की मौत-चौरई के ग्राम मोहगांव में हुआ हादसा

डिजिटल डेस्क चौरई/छिंदवाड़ा। चौरई थाना क्षेत्र के समसवाड़ा से लगे मोहगांव में बुधवार को एक ट्रैक्टर पलट गया। हादसे में गंभीर रुप से घायल ट्रैक्टर चालक की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने जेसीबी मशीन की मदद से ट्रैक्टर को सीधा कर चालक का शव बाहर निकाला। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। 
एएसआई महेन्द्र बघेल ने बताया कि दोपहर मोहगांव निवासी रामे सिंह रघुवंशी का ट्रैक्टर लेकर चालक अमित वर्मा समसवाड़ा गया था। यहां से लौटते वक्त मोहगांव से लगी पुलिया के समीप ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। चालक अमित वर्मा ट्रैक्टर के नीचे दब गया था। गंभीर रुप से घायल अमित की मौके पर मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने जेसीबी मशीन की मदद से चालक का शव बाहर निकाला गया। 
सब्जी से भरा पिकअप वाहन पलटा, तीन घायल
हर्रई थाना क्षेत्र के गोंडवाना इंफोटेक के समीप मंगलवार को एक तेज रफ्तार पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खंती में पलट गई। हादसे में वाहन सवार तीन लोगों को चोटें आई है। जिन्हें इलाज के लिए हर्रई अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एएसआई आरएस पंद्रे ने बताया कि छिंदवाड़ा सब्जी मंडी से सब्जी लेकर हर्रई बाजार आ रहे पिकअप वाहन के चालक ने लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए गोंडवाना इंफोटेक के समीप पलटा दी। वाहन में सवार विजय कहार, सुजीत ठाकुर, जागलाल इवनाती को चोटें आई है। घायल सुजीत ठाकुर की शिकायत पर वाहन चालक राजेश नायक के खिलाफ धारा 279, 337 के तहत मामला दर्ज किया गया है। 
 

कमेंट करें
dk6wq