comScore

तीन सड़क हादसों में तीन की दर्दनाक मौत 

तीन सड़क हादसों में तीन की दर्दनाक मौत 


डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। कोतवाली समेत अमरवाड़ा और दमुआ थाना क्षेत्र में हुए तीन सड़क हादसों में तीन लोगों ने अपनी जान गंवा दी। वहीं पांच लोगों को गंभीर चोटें आई है। घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। तीनों सड़क हादसे तेज रफ्तार और लापरवाही से गाड़ी चलाने की वजह से हुए है। इमलीखेड़ा के समीप दोपहिया की आमने-सामने से भिड़ंत में एक बुजुर्ग की मौत हो गई। इसी तरह अमरवाड़ा के सरियापानी के समीप बाइक सवार युवक फिसल गए। हादसे में एक युवक की मौत हो गई। वहीं दो युवकों को गंभीर चोटें आई है। तीसरा हादसा दमुआ में हुआ। यहां एक ट्रक अनियंत्रित होकर खंती में उतर गया। हादसे में ट्रक चालक की मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।
दोपहिया वाहनों की भिड़ंत, एक मृत-
नागपुर रोड स्थित इमलीखेड़ा चौक के समीप  दो बाइकों की आमने-सामने से टक्कर हो गई। इस हादसे में बाइक सवार बुजुर्ग को गंभीर चोट आई थी। जिन्हें प्राथमिक इलाज के बाद नागपुर रेफर किया गया था। नागपुर ले जाते वक्त उनकी मृत्यु हो गई। पुलिस ने बताया कि चंदनगांव निवासी 60 वर्षीय गुंडेराव कराड़े लिंगा से चंदनगांव की ओर आ रहे थे। इमलीखेड़ा के समीप एक बाइक सवार ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी। हादसे में उन्हें गंभीर चोट आई थी। प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें नागपुर ले जाया जा रहा था। रास्ते में उनकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। वहीं दूसरी बाइक सवार युवक को भी चोटें आई है।
बाइक फिसली, एक मृत, दो गंभीर-
अमरवाड़ा थाना क्षेत्र के सरियापानी से  तीन युवक बाइक पर बारढाना जा रहे थे। रास्ते में उनकी बाइक फिसल गई। हादसे में तीनों युवकों को गंभीर चोटें आई थी। अमरवाड़ा अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद तीनों को जिला अस्पताल रेफर किया गया था। रास्ते में एक युवक की मौत हो गई। अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि सरियापानी निवासी रघुवीर पिता छोटेलाल उईके, नेबल और भागलाल शुक्रवार दोपहर बाइक से बारढाना जा रहे थे। रास्ते में बाइक फिसल गई। हादसे में तीनों को गंभीर चोटें आई थी। अमरवाड़ा अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया था। जिला अस्पताल लाते वक्त रघुवीर उईके की मौत हो गई। वहीं नबेल और भागलाल का इलाज चल रहा है।
अनियंत्रित ट्रक पहाड़ी से टकराया, एक मृत-
जबलपुर से सफेद डस्ट भरकर सारणी बैतूल जा रहा ट्रक शुक्रवार सुबह 9 बजे दमुआ स्थित झिरीघाट की गोलाई न कटने से पहाड़ी से जा टकराया।  इस हादसे में ट्रक में सवार गाड़ी मालिक की मौके पर मौत हो गई। वहीं ड्राइवर को गंभीर चोट आई थी। दुर्घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से रेस्क्यू कर ट्रक में दबे गाड़ी मालिक इंदौर निवासी राजेन्द्र राठौर और चालक को बाहर निकाला। राजेन्द्र की मौके पर मौत हो गई थी। वहीं घायल चालक को इलाज के लिए अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया। 

कमेंट करें
sojUG