comScore

नागपुर के 3 आईआरएस समेत 99 अधिकारियों के तबादले, नाशिक जिला परिषद के सीईओ नरेश गीते अब भंडारा कलेक्टर

नागपुर के 3 आईआरएस समेत 99 अधिकारियों के तबादले, नाशिक जिला परिषद के सीईओ नरेश गीते अब भंडारा कलेक्टर

डिजिटल डेस्क, नागपुर। केंद्रीय वित्त मंत्रालय ने नागपुर में पदस्थ भारतीय राजस्व सेवा के 3 अधिकारियों समेत देश भर के 99 अधिकारियों के तबादले कर दिए। इनमें कुछ अधिकारियों को पदोन्नति देकर प्रधान आयुक्त भी बनाया गया है। कस्टम्स, जीएसटी एंड सेंट्रल एक्साइज नागपुर में कमिश्नर-1 संजय राठी को नागपुर में ही कमिश्नर-2 बनाया गया है। नागपुर में कमिश्नर-2 आशीष चंदन को डायरेक्टरेट जनरल जीएसटी इंटेलिजेंस (डीजीजीआई) नागपुर जोन का मुखिया बनाया गया है। जीएसटी नागपुर (अपील) नीरज कंसल को जीएसटी ठाणे भेजा गया है। कस्टम्स कमिश्नर जबलपुर के पी. के. अग्रवाल को जीएसटी नागपुर-1 का कमिश्नर बनाया गया है। कस्टम्स एण्ड जीएसटी मुंबई पश्चिम के संदीप पुरी को नागपुर में जीएसटी (अपील) बनाया गया है। जिन आईआरएस अधिकारियों को कमिश्नर से प्रिंसिपल कमिश्नर बनाया गया है, उनकी पदोन्नति नया चार्ज संभालने के बाद से प्रभावी मानी जाएगी। कंेद्रीय वित्त मंत्रालय में अंडर सेक्रेटरी कुंवर राव ने 16 जुलाई को यह आदेश जारी किया है।

पूर्व आईएएस सरंगी कृषि विभाग के सलाहकार 

उधर प्रदेश सरकार ने कृषि विभाग को सलाह और मार्गदर्शन के लिए विशेषज्ञ के रूप में सेवानृत्ति आईएएस उमेश चंद्र सरंगी को नियुक्त किया है। सरंगी की नियुक्ति फिलहाल तीन महीने के लिए की गई है। मंगलवार को प्रदेश के कृषि विभाग ने इस संबंध में शासनादेश जारी किया। सरंगी कृषि विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव और नाबार्ड के अध्यक्ष रह चुके हैं। 

नाशिक जिला परिषद के सीईओ नरेश गीते अब भंडारा के जिलाधिकारी

नाशिक जिला परिषद के सीईओ नरेश गीते अब भंडारा के जिलाधिकारी होंगे। मुंबई उपनगर के जिलाधिकारी सचिन कुर्वे मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के नए सचिव होंगे। मुंबई उपनगर के जिलाधिकारी मिलिंद बोरिकर बनाए गए हैं। मंगलवार को प्रदेश सरकार ने 26 आईएएस अफसरों के तबादला कर दिया। भंडारा के जिलाधिकारी शातंनु गोयल की पुणे मनपा में अतिरिक्त आयुक्त पद पर नियुक्ति की गई है। सोलापुर जिला परिषद के सीईओ राजेंद्र भरुड नंदूरबार के जिलाधिकारी बनाए गए हैं। धुलिया के जिला परिषद के सीईओ गंगाथरण डी को धुलिया का जिलाधिकारी बनाया गया है। सी वनमती को धुलिया जिला परिषद सीईओ की नई जिम्मेदारी दी गई है। के बी शिंदे को पालघर के जिलाधिकारी पद पर भेजा गया है। एमजे प्रदीप चंद्रन नाशिक के अतिरिक्त विभागीय आयुक्त बनाए गए हैं। एस आर दौंड कोंकण के विभागीय आयुक्त बनाए गए हैं। आर आर जाधव मत्स्यविकास आयुक्त होंगे। धुलिया के जिलाधिकारी राहुल रेखावार को औरंगाबाद में महाडिस्कॉम में संयुक्त प्रबंध निदेशक पद पर भेजा गया है। नई मुंबई मनपा आयुक्त के डॉ. रामास्वामी एन को श्रम आयुक्त पद पर भेजा गया है। नई मुंबई मनपा के आयुक्त ए बी मिसल बनाए गए हैं। श्रीमती  बुवनेश्वरी को नाशिक जिला परिषद का सीईओ बनाय गया है। यू ए जाधव पुणे जिला परिषद के सीईओ होंगे। एस एम भागवत को सातारा जिला परिषद का सीईओ बनाया गया है। पी टी वैचाल की सोलापुर जिला परिषद के सीईओ पद पर नियुक्ति की गई है। अजित कुंभार को पालघर जिला परिषद का सीईओ बनाया गया है। योगेश कुंभजेकर अमरावती के उपजिलाधिकारी व धारणी के एकीकृत परियोजना अधिकारी बनाए गए हैं। अमोल येडगे को बीड़ जिला परिषद के सीईओ पद से मुंबई में सूचना प्रद्योगिकी के निदेशक पद पर भेजा गया है। 

कमेंट करें
MyTjG