comScore

ट्रक और पिकअप की भिड़ंत, दो की मौत, एक गंभीर

ट्रक और पिकअप की भिड़ंत, दो की मौत, एक गंभीर


डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। हर्रई के ग्राम बसुरिया के समीप शनिवार देर तेज रफ्तार ट्रक और पिकअप वाहन में आमने-सामने से भिड़ंत हो गई। इस भीषण सड़क हादसे में पिकअप वाहन के चालक की मौके पर मौत हो गई। वहीं ट्रक चालक ने इलाज के दौरान जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। वहीं एक बुजुर्ग को गंभीर चोटें आई है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। 
पुलिस ने बताया कि नरसिंहपुर से गुड़ लेकर अमरवाड़ा आ रहे पिकअप वाहन को हर्रई के ग्राम बसुरिया स्थित बड़ी पुलिया के समीप गोभी से भरे ट्रक ने सीधी टक्कर मार दी। हादसे में पिकअप वाहन के चालक चिखलीमुकासा निवासी 45 वर्षीय जगराम पिता मुंशी सिरसाम की मौके पर मौत हो गई और अमरवाड़ा के सुखारीकला निवासी 65 वर्षीय भूरा पिता अषाढू यादव को गंभीर चोटें आई है। वहीं ट्रक चालक पांढुर्ना के ग्राम सिवनी निवासी 40 वर्षीय कपूर पिता लक्ष्मण पाठे गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसे प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल लाया गया। यहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। 
स्टेयरिंग में फंस गया था चालक-
पांढुर्ना से गोभी लेकर जबलपुर जा रहे ट्रक और गुड़ से भरे पिकअप वाहन की टक्कर में ट्रक चालक स्टेयरिंग में फंस गया था। ट्रक में सवार दुर्गेश पिता आनंदराव भादे ने बताया कि दुर्घटना के वक्त वह गाड़ी में सो रहा था। टक्कर होते ही उसकी नींद खुली तो चालक कपूर पाठे स्टेयरिंग में फंसा हुआ था। काफी मशक्कत के बाद भी वह बाहर नहीं आ सकता, तब स्टेयरिंग खोलकर उसे बाहर निकाला जा सका। 
कंटेनर और ऑटो की टक्कर, सात घायल-
नागपुर-छिंदवाड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग पर तेज रफ्तार कंटेनर ने सवारी ऑटो को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में ऑटो में सवार सात लोगों को गंभीर चोटें आई है। ऑटो में सवार लोग जामसांवली मंदिर दर्शन के लिए जा रहे थे। पुलिस ने बताया कि ग्राम जाम के समीप शनिवार शाम 4 बजे नागपुर की ओर जा रहे कंटेनर ने जामसांवली जा रही ऑटो को पीछे से टक्कर मार दी। ऑटो सवार सभी सात यात्री घायल हुए। घायलों में रंजना हेडाऊ 35 वर्ष व इंदिरा हेडाऊ 30 वर्ष गंभीर रूप से घायल होने पर नागपुर रेफर किया गया। अन्य घायलों में मोहित पखाले 12 वर्ष, माही हेडाऊ 12 वर्ष व पीयुष गढ़ेवाल 12 वर्ष का समावेश है। घटना के बाद कंटेनर को पुलिस ने कब्जे में लिया है। 

कमेंट करें
t7fWp