comScore

ट्रक ने बाइक सवार पटवारी और किसान को मारी टक्कर, किसान की मौत

ट्रक ने बाइक सवार पटवारी और किसान को मारी टक्कर, किसान की मौत


डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा/पांढुर्ना। पांढुर्ना के तीगांव बाइपास के टी-पाइंट पर बुधवार सुबह एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार पटवारी और किसान को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में किसान की मौके पर मौत हो गई। वहीं पटवारी को गंभीर चोटें आई है। घायल पटवारी को पांढुर्ना अस्पताल लाया गया। प्राथमिक इलाज के बाद चिकित्सकों ने उसे नागपुर रेफर कर दिया है। पिपलपानी हलके के पटवारी राहुल कोकोड़े बाइक से किसान मोतीराम रग्घु मरकाम के साथ कार्यालयीन कार्य से पांढुर्ना मुख्यालय आ रहे थे। इस दौरान वे हादसे का शिकार हो गए।
पुलिस ने बताया कि बुधवार सुबह पटवारी राहुल और किसान मोतीराम बाइक से जैसे ही तीगांव टी-पाइंट पर पहुंचे सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। टक्कर में घायल मोतीराम की मौके पर मौत हो गई। वहीं गंभीर घायल पटवारी राहुल को स्थानीय लोगों की मदद से पांढुर्ना अस्पताल लाया गया। प्राथमिक इलाज के बाद चिकित्सकों ने पटवारी को नागपुर रेफर कर दिया है। पुलिस ने मोतीराम की मौत के मामले में मर्ग कायम कर प्रकरण को जांच में लिया है।
पटवारियों ने की आर्थिक मदद-
बताया जा रहा है कि परिजनों के पास राहुल को नागपुर ले जाने परिजनों की स्थिति नहीं थी। तब तहसीलदार मनोज चौरसिया समेत कुछ पटवारियों ने रुपए एकत्र किए और घायल पटवारी के परिजनों की आर्थिक मदद की। इसके बाद राहुल के परिजन उसे नागपुर ले जा पाए। राहुल को सिम्स हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

कमेंट करें
WNLvG