comScore

बीच सड़क पर पलटा ट्रक, दो युवकों की मौत, ढाई घंटे तक जाम रहा हाईवे 

बीच सड़क पर पलटा ट्रक, दो युवकों की मौत, ढाई घंटे तक जाम रहा हाईवे 

डिजिटल डेस्क, शहडोल। यहां चौबीसों घंटे धमाचौकड़ी मचाने वाले राखड़ परिवहन करने वाले एक कैप्सूल ट्रक ने दो युवको की जान ले ली । इस संबंध में बताया गया है कि रीवा-शहडोल हाईवे पर ब्यौहारी के पास  सुबह 10 बजे एक कैप्सूल अनियंत्रित होकर पलट गया। इसकी चपेट में आने से दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं करीब तीन घंटे तक यातायात बाधित रहा। सड़क में दोनों तरफ वाहनों की कतार लग गई थी।

ड्राइवर और क्लीनर मौके से फरार 

जानकारी के मुताबिक ब्यौहारी से शहडोल की तरफ कैप्सूल जा रहा था।  सुबह करीब 10 बजे हनुमान घाटी के पास कैप्सूल अनियंत्रित होकर पलट गया। सामने से आई रहे बाइक सवार विजेश पटेल पिता दयाराम पटेल निवासी बराछ (35) और ललुआ साकेत पिता धनीराम साकेत निवासी ग्राम बरकछ (35) इसकी चपेट में आ गए। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। कैप्सूल वाहन सड़क के बीचों बीच पलटा था, जिससे सड़क पर आवागमन पूरी तरह से रुक गया। इस बीच लोगों की भीड़ बढ़ती देख कैप्सूल का ड्राइवर और क्लीनर मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस व राजस्व अमला मौके पर पहुंचा। जेसीबी और पोकलेन मशीन मंगाई गई। दोपहर करीब साढ़े 12 बजे कैप्सूल को सड़क से हटाया जा सका।

करीब एक किलोमीटर तक लगा रहा जाम

जाम में करीब 200 वाहन फंसे हुए थे। इनमें 20 से अधिक बसें और 50 से अधिक फोर व्हीलर शामिल थे। वन विहार होटल से घोरसा तक जाम लगा हुआ था। बसों और टैक्सियों से यात्री बाहर निकल आए थे। सड़क पर लोगों को हूजूम लगा हुआ था। जाम के कारण करीब ढाई घंटे तक यात्री परेशान होते रहे। पुलिस के मुताबिक कैप्सूल सतना का था और पूरी तरह से खाली था। हनुमान घाटी के पास टर्निंग है। यहां बाइक सवार को बचाने की कोशिश की कैप्सूल अनियंत्रित होकर पटल गया था। 
 

कमेंट करें
SQ8C5