दैनिक भास्कर हिंदी: ससुराल जा रहे बाइक सवार को ट्रक ने रौंदा, मौत, ट्रक चालक फरार

June 13th, 2020


डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। धमरटेकड़ी चौकी क्षेत्र के ग्राम बनगांव के समीप शुक्रवार शाम को तेज रफ्तार ट्रक चालक ने सामने से आ रहे बाइक सवार युवक को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में युवक की मौके पर मौत हो गई। युवक अपने घर से ससुराल जाने निकला था। मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।
एएसआई रेखन सिंह ने बताया कि चौरई के चन्हियाखुर्द निवासी 24 वर्षीय संदीप वर्मा शुक्रवार शाम को बाइक से अमरवाड़ा से लगे ग्राम सुखारीकला स्थित अपने ससुराल के लिए निकला था। बनगांव के समीप सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार संदीप को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में गंभीर घायल संदीप की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। आरोपी ट्रक चालक घटना के बाद फरार हो गया। पुलिस आरोपी ट्रक चालक की तलाश कर रही है।
खेत की मेढ़ पर चढ़ा ट्रैक्टर पलटा, चालक मृत-
नवेगांव के सारई में शुक्रवार दोपहर एक किसान ट्रैक्टर से खेत बखर रहा था। इस दौरान ट्रैक्टर खेत की मेढ़ पर चढ़ गया और पलट गया। ट्रैक्टर के नीचे दबने से चालक की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि 60 वर्षीय कुंवरलाल यदुवंशी शुक्रवार दोपहर लगभग एक बजे अपने खेत की बखराई कर रहा था। ट्रैक्टर मेढ़ पर चढऩे से अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में कुंवरलाल की मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

खबरें और भी हैं...