दैनिक भास्कर हिंदी: सिल्लेवानी घाट में ट्रकों की भिड़ंत, नागपुर मार्ग पर 15 किमी लगा जाम

November 4th, 2020



डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा  नागपुर रोड स्थित सिल्लेवानी घाट पर मंगलवार रात ओवरटेक करते वक्त एक ट्रक दूसरे से जा टकराया। ट्रकों की टक्कर से नागपुर मार्ग पर वाहनों की आवाजाही बंद हो गई थी। करीब 12 घंटे 15 किलोमीटर तक जाम लगा रहा। उमरानाला पुलिस ने बुधवार को के्रन की मदद से सड़क से ट्रकों को हटाकर दोपहर लगभग तीन बजे यातायात बहाल कराया।
एएसआई विरेन्द्र पाल ने बताया कि मंगलवार रात लगभग एक बजे सिल्लेवानी घाट पर दो ट्रकों की टक्कर हो गई थी। घाट पर हादसे की वजह से नागपुर मार्ग बंद हो गया था। काफी मशक्कत के बाद बुधवार दोपहर लगभग 1.30 बजे के्रन की मदद से ट्रकों को सड़क से हटाया जा सका। हालांकि इस बीच उमरानाला पुलिस ने छोटे वाहनों को तंसरा से बिछुआ होते हुए लोधीखेड़ा के लिए वैकल्पिक मार्ग की व्यवस्था बनाईथी। वहीं नागपुर की ओर से आने वाले छोटे वाहनों को इसी मार्ग से छिंदवाड़ा की ओर भेजा गया। जिससे जाम की स्थिति निर्मित नहीं हो पाई।
औद्योगिक चौराहे पर भी लगा जाम
जाम के कारण कुछ वाहनों को लोधीखेड़ा पुलिस ने औद्योगिक चौराहे पर ही रोक लिया था। यहां भी 5 किमी लंबी वाहनों की लाइन लगी थी। रात में 1.30 बजे हुए हादसे के बाद लगे जाम को पुलिस ने दो घंटे बाद शुरु कर दिया था, लेकिन वन-वे के कारण फिर जाम लगा तो दोपहर 1.30 बजे के बाद ही आवागमन सुचारु रुप से शुरु हो पाया। जाम में फंसी बसें निकलने में घंटों लगने से यात्री खासे परेशान हुए। टीआई सियाराम सिंह गुर्जर ने बताया कि घाट के ऊपरी भाग में एक टैंकर व ट्रक की भिडं़त होने के बाद सड़क से वाहनों को निकलने की जगह पर्याप्त नहीं होने से जाम लगा था।

खबरें और भी हैं...