दैनिक भास्कर हिंदी: घर से गायब जुड़वा बच्चे, 48 घंटे बीते नहीं मिला सुराग

June 14th, 2020


डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। शहर के रामबाग कैलाश नगर के दो जुड़वा बच्चे अपनी बड़ी मां के घर सारसवाड़ा से अचानक गायब हो गए। बच्चों को गायब हुए 48 घंटे का वक्त गुजर चुका है। अभी तक पुलिस बच्चों को तलाश नहीं पाई है। 11 जून को बच्चे अपनी बड़ी मां के साथ उसके घर गए थे। 12 जून की दोपहर घर के बाहर खेल रहे दोनों बच्चे गायब हो गए। बच्चों को किसी ने नहीं देखा। काफी तलाश के बाद भी जब बच्चे नहीं मिले तो परिजनों ने कुंडीपुरा थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है।
एसआई पारसनाथ आर्मो ने बताया कि रामबाग कैलाश नगर निवासी सतीश सूर्यवंशी के 13 साल के जुड़वा बेटे अमित और सुमित बीते 11 जून को सारसवाड़ा में रहने वाली बड़ी मां के साथ उसके घर गए थे। 12 जून को दोनों बच्चे घर के बाहर खेलने निकले थे। काफी देर तक जब बच्चें नहीं दिखाई दिए तो उनकी तलाश शुरू की गई। बच्चों के गायब होने की सूचना पर कुंडीपुरा पुलिस की टीम भी बच्चों को तलाश कर रही है। सारसवाड़ा समेत आसपास के क्षेत्र में पिछले दो दिनों से तलाश की जा रही है। लेकिन बच्चों को कोई सुराग हाथ नहीं लगा। पुलिस अधीक्षक विवेक अग्रवाल ने बच्चों की जानकारी देने वाले को पांच हजार रुपए इनाम देने की घोषणा की है।
डॉग स्क्वार्ड भी नहीं जुटा पाया सुराग-
पुलिस टीम ने बच्चों की तलाश के लिए डॉग स्क्वार्ड की मदद ली। लेकिन पुलिस का डॉग भी कोई सुराग नहीं लगा पाया। पुलिस के मुताबिक बारिश होने की वजह से डॉग स्मैल का पीछा नहीं कर पाया। वहीं दूसरी ओर पुलिस की अलग-अलग टीम बच्चों की तलाश कर रही है।
तीन बहनों समेत परिवार का बुरा हाल-
शहर के एक होटल में खाना बनाने वाले सतीश की तीन बेटियों के बाद दो जुड़वा बच्चों ने जन्म लिया था। अचानक बच्चों के गायब होने पर पूरे परिवार को रोक-रोककर बुरा हाल है। पुलिस टीम के साथ पिता और रिश्तेदार भी बच्चों की तलाश में जुटे हुए है।

खबरें और भी हैं...