दैनिक भास्कर हिंदी: दो बाइक की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत, एक की मौत, तीन गंभीर

June 16th, 2020

 


डिजिटल डेस्क जुन्नारदेव/छिंदवाड़ा। जुन्नारदेव से परासिया मार्ग पर ग्राम पांजरा के समीप मंगलवार दोपहर दो बाइकों में सीधी भिड़ंत हो गई। हादसे में एक युवक की मौके पर मौत हो गई। वहीं दूसरी बाइक पर सवार पिता-पुत्र व मृतक के चाचा को गंभीर चोटें आई है। घायलों को इलाज के लिए जुन्नारदेव अस्पताल लाया गया। यहां से गंभीर घायल एक युवक को जिला अस्पताल रेफर किया गया है।
पुलिस ने बताया कि दातला निवासी सकलेन मुश्ताक (18) बाइक से अपने चाचा शेख जहीर को लेकर चांदामेटा के लिए निकला था। वहीं अम्बाड़ा से अरुण पवार (46) और उनके बेटे यश पवार के साथ जुन्नारदेव की ओर आ रहा था। ग्राम पांजरा के समीप दोनों बाइकों में आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में मुश्ताक की मौके पर मौत हो गई। वहीं उसका चाचा शेख जहीर और अरुण पवार व यश पवार को गंभीर चोटें है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया और मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।
एक को जिला अस्पताल किया रेफर-
दुपहिया वाहनों की टक्कर में घायल शेख जहीर, अरुण पवार और यश पवार को जुन्नारदेव अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया है। घायलों में 46 वर्षीय अरुण पवार की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर किया है।

खबरें और भी हैं...