दो निजी बैंक, १ पेट्रोल पम्प की बिजली काटी, उपभोक्ता हुए परेशान

Two private banks, 1 petrol pump and electricity supply, consumers are disturbed
दो निजी बैंक, १ पेट्रोल पम्प की बिजली काटी, उपभोक्ता हुए परेशान
छिंदवाड़ा दो निजी बैंक, १ पेट्रोल पम्प की बिजली काटी, उपभोक्ता हुए परेशान

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। परासिया में बुधवार को दो निजी बैंक और एक पेट्रोल पम्प की बिजली कटने से हजारों ग्राहकों को परेशानी उठानी पड़ी। बैंक के कामकाज ठप्प रहे, ग्राहकों की भीड़ इन संस्थानों के बाहर दिन भर रही। संस्थानों के संचालक समय पर बिल नहीं मिलने, गलत बिल मिलने जैसे कारण बताकर बिजली विभाग को दोषी ठहराते रहे। वहीं बिजली विभाग के अधिकारियों का कहना है कि लम्बे समय से बिजली का बिल जमा नहीं करने पर एक्शन लिया गया है।
जानकारी अनुसार बुधवार को बिजली विभाग ने परासिया नगर के दो निजी बैंक व एक पेट्रोल पम्प की बिजली काट दी। पम्प बंद होने से ग्राहक परेशान हुए, वहीं निजी बैंक की लाइट कटने से बैंक का कामकाज ठप रहा। बैंकों में दिन भर ग्राहकों की भीड़ परेशान होते रही। बैंक प्रबंधन का कहना है कि उन्हें बिजली बिल समय पर नहीं मिला। जब बिल मिला तो वह गलत था। संशोधित बिल में अधिकारी हस्ताक्षर करने से परहेज करते रहे। फिर अचानक बिजली की लाइन काट दी। वहीं अधिकारियों का कहना है कि लम्बे समय से बिल का भुगतान नहीं करने पर कार्रवाई की गई है।
१५० घरों के काटे कनेक्शन
बिजली विभाग ने दो दिन के अंदर परासिया क्षेत्र में १५० से ज्यादा घरों के कनेक्शन काटे हैं। निजी बैंकों व पेट्रोल पम्प का बिजली बिल की बकाया राशि करीब ६० हजार रुपए है, इसके अलावा घरों से भी २ लाख रुपए से ज्यादा के बिल लंबित है।
इनका कहना है...
॥बिजली बिल की वसूली को लेकर विभागीय निर्देश पर अभियान चलाया जा रहा है। लम्बे समय से बिजली बिल नहीं चुकाने वाले करीब १५० ग्राहकों के खिलाफ एक्शन लिया गया है।
 

Created On :   1 Sep 2022 12:23 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story